'मैंने बीते 3 साल से S@X नहीं किया है...', एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान

'मैंने बीते 3 साल से S@X नहीं किया है...', एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान
Share:

जानी मानी मशहूर फैशन क्वीन उर्फी जावेद का शो 'फॉलो कर लो यार' बहुत बज में बना हुआ है. शो में उर्फी जावेद अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे कर रही हैं. उर्फी ने अपनी लव लाइफ से भी पर्दा उठाया है. एक एपिसोड में उर्फी जावेद ने कहा कि वो पिछले 3 वर्षों से सिंगल हैं. वो किसी के साथ इंटीमेट भी नहीं हुई हैं. 

उर्फी जावेद ने बताया- मैंने बीते 3 साल से सेक्स नहीं किया है. तीन साल से मैंने किसी लड़के को Kiss तक नहीं किया. इतना ही नहीं मैंने किसी मर्द से रोमांटिकली बातें तक नहीं की हैं. उर्फी ने सेक्स और Kiss ना करने की वजह भी बताई. उर्फी जावेद ने कहा- किसी को पता भी है कि मैं सेक्स क्यों नहीं कर रही हूं? उसकी भी एक वजह है. मैंने तीन साल पहले कसम खाई थी कि जब तक नहीं होगा उर्फी के पास प्राइवेट जेट, उर्फी नहीं होगी किसी से भी इंटीमेट. 

उर्फी ने आगे कहा- मुझे लगता है कि मैं अपनी पूरी जिंदगी एक बहुत ही हाइपर-इंडीपेंडेंट रही हूं. हर चीज जिंदगी में अकेले ही की है. इसलिए मुझे लगता है कि यदि मेरा पार्टनर भी होगा तो मैं उसके सामने भी कमजोर नहीं पड़ूंगी. बता दें कि एक वक़्त पर उर्फी जावेद टेलीविज़न अभिनेता पारस कलनावत संग रिलेशनशिप में थीं. किन्तु कुछ समय की डेटिंग के बाद 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. तब से उर्फी सिंगल हैं. अब वो किसे अपना हमसफर बनाएंगी ये जानना हर किसी के लिए दिलचस्प होगा. 

तलाक के बाद नताशा ने हार्दिक पर कसा तंज? शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

'शो छोड़ दूंगी लेकिन...', 'अनुपमा' सीरियल को लेकर बोली मशहूर एक्ट्रेस

अनुपमा में फिर होगी इस मशहूर एक्टर की वापसी?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -