'मैं आग से होकर गुजरी हूं', मशहूर साउथ एक्ट्रेस का छलका दर्द

'मैं आग से होकर गुजरी हूं', मशहूर साउथ एक्ट्रेस का छलका दर्द
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा समांथा के लिए बीते 3 वर्ष बहुत संघर्षपूर्ण रहे हैं। हाल ही में समांथा ने इस कठिन अनुभव के बारे में बात की तथा बताया कि इसने उनके जीवन को कैसे बदला है। समांथा का तेलुगू अभिनेता नागा चैतन्य से तलाक हो गया था। दोनों ने 2017 में शादी की थी तथा 4 वर्ष बाद अलग हो गए। 2022 में समांथा ने घोषणा की थी कि उन्हें एक मांसपेशी विकार 'मायोसाइटिस' है। इसके उपचार के लिए उन्होंने लगभग एक वर्ष तक एक्टिंग से ब्रेक लिया था।

वही अब समांथा अगस्त से फिर से शूटिंग पर लौटने के लिए तैयार हैं। इस बारे में उन्होंने बताया कि वह एक बार फिर से एक्टिंग में पूरी ताकत लगाने के लिए तैयार हैं। बीते 3 वर्षों की कठिनाइयों के बारे में बात करते हुए समांथा ने कहा कि वह आज जहां हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें 'आग से होकर' गुजरना पड़ा है। समांथा ने कहा, "हम सब चाहते हैं कि अपनी जिंदगी में कुछ चीजें बदल पाते। कभी-कभी लगता है कि मैंने जो कुछ झेला, क्या उससे गुजरने की आवश्यकता थी?" लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर मुझे लगता है कि और कोई तरीका हो भी नहीं सकता था।

जीवन के इस संदेश को साझा करते हुए समांथा ने कहा, "जिंदगी जो कुछ आपकी तरफ उछाले, उससे निपटना ही पड़ता है। इन चीजों से बाहर निकलना ही आपकी जीत है।" आगे उन्होंने बताया, "मुझे अब पहले से ज्यादा मजबूत और स्थिर महसूस होता है, क्योंकि यहां तक पहुंचने के लिए मैं आग से होकर गुजरी हूं।" समांथा बताती हैं कि अब उन्हें आध्यात्म में बहुत भरोसा हो गया है और यह उन्हें अपना 'बेस्ट फ्रेंड' लगने लगा है।

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ अदाकारा रकुल प्रीत सिंह का भाई, बरामद हुई 2.6kg कोकीन

पहली बार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर बोले विक्की कौशल, जानिए क्या कहा?

शाहरुख खान के लिए लिखी गई थी ये फिल्म, लेकिन ऋतिक रोशन के लिए साबित हो गई लकी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -