'मेरे पास समय बहुत कम है', मंच पर क्यों भावुक हो गए MP के राजस्व मंत्री?

'मेरे पास समय बहुत कम है', मंच पर क्यों भावुक हो गए MP के राजस्व मंत्री?
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा का एक भावुक बयान ख़बरों में छाया हुआ है। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, मेरे पास वक़्त बहुत कम है। मुझे दुनिया से जाना है। मुझे काम बहुत जल्दी से करना पड़ेगा, क्योंकि विश्व को हिसाब देना पड़ेगा। साथ ही हिदायत देते हुए अफसर एवं कर्मचारियों को कहा कि कभी भी किसी का एक गिलास पानी भी मत पी लेना। किसी बेईमान को नहीं छोडूंगा।  

दरअसल, राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा सीहोर जिले के इछावर में मंगलवार को किसान सम्मान निधि के आयोजित समारोह में सम्मिलित होने के लिए पहुंचे थे। इसी के चलते मंत्री ने कहा, मेरे पास वक़्त बहुत कम है।  मुझे दुनिया से जाना है। मुझे काम बहुत जल्दी से करना पड़ेगा, क्योंकि दुनिया के हिसाब हिसाब देना पड़ेगा। मंत्री ने आगे कहा, मैंने कलेक्टर-कमिश्नर के बीच कहा एक बार कहा कि किसी का एक गिलास पानी भी मत पी लेना, हलक से निकाल लूंगा, कभी मालूम पड़ा तो छोडूंगा नहीं। इसके चलते उन्होंने बाहर का पानी पीना बंद कर दिया। इसी बीच एक बार मैंने प्रमुख सचिव से पूछा, पानी क्यों नहीं पीया? तो जवाब मिला कि आपने ही तो कहा है। तब उससे मैंने कहा, बेईमान का पानी का मना किया है, न कि ईमानदार और भले लोगों के घर का। 

वही अब राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इससे पहले भी राजस्व मंत्री ने कहा था, ''न खाऊंगा, न ही खाने दूंगा। पटवारी अब गांव- गांव जाएंगे एवं किसानों की समस्याओं का निश्चित समय अवधि में समाधान करेंगे। यदि कहीं कोई गड़बड़ी पाई गई तो छोड़ा नहीं जाएगा।''   

MP में डैम के गेट खोलते ही दिखा ऐसा मंजर, मची सनसनी

भीषण लू से हज करने गए 645 यात्रियों की मौत, 90 भारतीय भी शामिल, कई लापता, सऊदी की सड़कों पर पड़ी लाशें, Video

बाल श्रम मामले में MP सरकार का एक्शन, सोम डिस्टिलरीज का लाइसेंस किया सस्पेंड

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -