'मुझे होमोसेक्शुअल लोग पसंद हैं…', बोली कंगना रनौत

'मुझे होमोसेक्शुअल लोग पसंद हैं…', बोली कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत पेरिस ओलिंपिक्स में हुए महिला-'पुरुष' बॉक्सिंग मैच विवाद पर बहुत नाराज हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट लिखे हैं। उनका कहना है कि वह होमोसेक्शुअल लोगों को पसंद करती हैं। वे लोग जैसे हैं वैसे रह सकते हैं उन्हें स्वयं को बदलने की आवश्यकता नहीं है। कंगना ने यह भी लिखा कि उनके कई दोस्त होमोसेक्शुअल हैं और वे जैसे हैं वैसे ही नाम कमा रहे हैं।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, तो बेसिकली वोक रिलेशनशिप (होमोसेक्शुअल रिलेशनशिप) होने के लिए एक पार्टनर को फीमेल रोल एवं दूसरे को मेल रोल प्ले करना आवश्यक है। वे वही मेल-फीमेल का किरदार अदा करना पसंद करते हैं साथ ही सामान्य महिला को मसक्युलिन बनना एवं पुरुष को फेमनिजम के नाम पर जनाना बनना... अजीब है!! ईमानदारी से कहूं तो मुझे होमोसेक्शुअल लोग पसंद हैं। मेरे कुछ करीबी दोस्त होमोसेक्शुअल हैं तथा वे बेहद टैलेंटेड और बहुत काबिल हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि उन्हें दूसरे स्वीकारें इसके लिए किसी की नकल करने की आवश्यकता है।

कंगना रनौत आगे ने लिखा, उन्हें महिला या पुरुष की नकली कॉपी बनने की आवश्यकता नहीं। वे बेहद काबिल हैं, उन्हें वैसे ही सामने आना चाहिए जैसा ईश्वर ने उन्हें बनाया है। उन्हें अपने असली रूप से मुंह नहीं मोड़ना चाहिए, उन्हें स्वयं को स्वीकारना चाहिए तथा हर क्षेत्र में चमक बिखेरने पर फोकस करना चाहिए। उन्हें घटिया या सेक्शुअल नहीं बनना चाहिए। उन्हें अपनी कम्युनिटी का मान रखना चाहिए। वे बेहतर के हकदार हैं तथा हमें उनके लिए सुरक्षित दुनिया बनानी चाहिए। वे जैसे हैं वैसे रह सकते हैं तथा बराबरी के मौके पा सकते हैं। ओलिंपिक गेम्स 2024 में बॉक्सिंग का मामला ख़बरों में है। इसमें इटली की एंजेल का बॉक्सिंग मुकाबला एक अल्जीरिया के बायलोजिकल मेल इमान से हुआ। बता दें कि इमान लिंग जांच में फेल हो चुके हैं। 2023 में भी उन्हें महिला मैच के अयोग्य घोषित किया जा चुका है। वह लिंग जांच में फेल हो चुके हैं।

आल‍िया भट्ट नहीं... राहा को पहली बार मौसी पूजा की ये फ‍िल्म दिखाएंगे महेश भट्ट

अमिताभ बच्चन को 4 करोड़ की कार गिफ्ट में देना इस डायरेक्टर को पड़ा था महंगा, मां ने जड़ दिया थप्पड़

सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में हुई इस पंजाबी सिंगर की एंट्री

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -