'I LOVE U 108...', चोर ने दी पुलिस को खुली चुनौती

'I LOVE U 108...', चोर ने दी पुलिस को खुली चुनौती
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां बुधवार की रात चोर ने एक दुकान में पहले चोरी की। फिर दीवार पर 'I LOVE U 108' लिखकर पुलिस को चुनौती दी। चोरी की घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की है।

पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, रतन यादव शहर के गांधीनगर का रहने वाला है। इसकी प्रतीक्षा बस स्टैंड के पास इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। रतन बुधवार की रात दुकान बंद कर घर चला गया था। बृहस्पतिवार प्रातः जब वह दुकान खोलने पहुंचा, तो दुकान के ऊपर लगी एस्बेस्टस की शीट टूटी थी तथा भीतर सामान बिखरा पड़ा था। दुकान में रखे कई कीमती सामान गायब थे। 

इसके अतिरिक्त दुकान में काउंटर के पास लगे कंपनियों के साइन बोर्ड पर स्केच से ‘आई लव यू 108’ लिखा हुआ था। तत्पश्चात, दुकान मालिक ने अपने दुकान में लगे CCTV फुटेज को खंगाला। इससे पता चला कि एक नकाबपोश दुकान में घुस रहा है। फिर चोर ने CCTV कैमरे का वायर निकाल दिया। मामले में अंबिकापुर के थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने बताया, "बुधवार की रात प्रतीक्षा बस स्टैंड के समीप एक दुकान में चोर ने एलईडी बल्ब तथा अन्य सामानों की चोरी की है। चोर शरारती है। उसने शटर पर कुछ लिखा भी है। पुलिस को चुनौती दी है। हम जल्दी अपराधी को गिरफ्तार कर लेंगे।" वही इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो हैरान हो गया।

'मोदी डुप्लीकेट पिछड़ी जाति से हैं...', PM को लेकर ललन सिंह ने दिया विवादित बयान

'जजों का काम लोगों को खुश करना नहीं..', हिजाब विवाद पर फैसला देने वाले जस्टिस गुप्ता का बयान

पति के लिए 3 पत्नियों ने रखा व्रत, मामला सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -