'I love you मम्मी-पापा, पति को कुछ मत करना', बाथरूम की दीवार पर लिखकर फंदे से झूली महिला

'I love you मम्मी-पापा, पति को कुछ मत करना', बाथरूम की दीवार पर लिखकर फंदे से झूली महिला
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला का शव बाथरूम में लटकता हुआ मिला। वहां दीवार पर लिखा था कि आई लव यू मम्मी-पापा, पति को कुछ मत करना। तत्पश्चात, खबर प्राप्त होने पर मृतिका के पिता ने बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ दहेज एवं हत्या के मामले में FIR दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने पति सहित 5 लोगों को गिरफ्त में ले लिया है।  

प्राप्त खबर के अनुसार, बाराबंकी की रहने वाली मोनिका वर्मा की शादी लखनऊ के गुडंबा में रहने वाले अभिषेक वर्मा से हुई थी। दोपहर लगभग 12 बजे महिला बाथरूम गई थी। लेकिन बहुत देर तक वह बाहर नहीं आई तो घरवालों को उसकी चिंता होने लगी। उन्होंने बाथरूम का दरवाजा भी खटखटाया। लेकिन, मोनिका ने कोई जवाब नहीं दिया। तत्पश्चात, तंग आकर ससुराल वालों ने दरवाजे को तोड़ दिया। फिर अंदर जाकर देखा तो वहां उसका शव लटक रहा था। फिर परिजनों ने पुलिस को इसकी खबर दी। घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा तथा पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेजा। इसके चलते पुलिस ने देखा कि दीवार पर लिखा है कि आई लव यू मम्मी-पापा, पति अभिषेक को कुछ मत बोलना। फिर पुलिस ने लड़की के माता-पिता को इसकी खबर दी। 

फिर मृतिका के घरवालों ने वहां पहुंचकर बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ हंगामा किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि बेटी की दोनों ननंद अपने पति के साथ वहीं रहती है। साथ ही भांजा यथार्थ एवं युवक का मामा सुमित सिंह भी वहीं रहता हैं। ये सभी मिलकर उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। जबकि शादी के समय उन्होंने 15 लाख रुपए खर्च किए थे तथा अब ये और पैसों की मांग कर रहे थे। घरवालों ने आरोप लगाया कि मांग पूरी न होने पर उन्होंने उनकी बेटी का क़त्ल करके शव को लटका दिया। फिर षड्यंत्र के तहत दीवार पर लिख दिया कि आई लव यू मम्मी-पापा, अभिषेक को कुछ मत करना। फिर पुलिस ने महिला के मायके वालों की शिकायत पर पति सहित 8 व्यक्तियों के खिलाफ दहेज और हत्या के मामले में FIR दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है। इस मामले में पुलिस ने पति सहित 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है। 

20 साल तक अमेठी से सांसद थे राहुल गांधी, लेकिन वहां के लिए उन्होंने किया क्या..? तेलंगाना की सत्ताधारी BRS का कांग्रेस पर बड़ा हमला

इस राज्य की सरकार ने पेश किया नया पुलिस मैनुअल, किताबों से हटाए गए उर्दू शब्द

भारतीय सेना के जवान को परिवार सहित 'ईसाई' बनाने की कोशिश, पादरी ने चर्च में बुलाकर पीटा ! FIR दर्ज

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -