'मुझे पोहा चाहिए…', पति ने कर दिया इंकार तो पत्नी ने उठा लिया खौफनाक कदम

'मुझे पोहा चाहिए…', पति ने कर दिया इंकार तो पत्नी ने उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक युवक और युवती की नई-नई शादी हुई। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे तथा हर छोटी-बड़ी जरूरत का ध्यान रखते थे। एक दिन पत्नी ने पति से कहा कि उसका पोहा खाने का मन है तथा उसने पति से अच्छे से पोहा बनाने की गुजारिश की। पति ने पोहा बनाने से मना कर दिया तथा पत्नी को कहा कि वह घर में रखे हुए ड्राईफ्रूट्स खा ले। इस बात से पत्नी नाराज हो गई तथा उसने एक ऐसा कदम उठाया जिससे हर कोई दंग रह गया है।

पत्नी कविता ने पति बालकिशन के पोहा बनाने से इंकार करने के पश्चात् गुस्से में आकर झगड़ा किया। कुछ समय तक दोनों के बीच बहस चलती रही, फिर कविता कमरे में चली गई तथा दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई, तो बालकिशन ने दरवाजा खटखटाया तथा आवाज लगाई। दरवाजा नहीं खुलने पर बालकिशन ने उसे तोड़ दिया तथा देखा कि कविता फांसी के फंदे से लटकी हुई थी। इस घटना की खबर पुलिस को दी गई, और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कविता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही इस घटना ने न केवल उनके परिवार को झकझोर दिया है, बल्कि समाज में भी एक गहरी चिंता पैदा की है कि कैसे छोटी-छोटी बातों पर इतनी गंभीर प्रतिक्रियाएं हो सकती हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और यह देखना बाकी है कि इस ट्रागेडी के पीछे क्या अन्य कारण हो सकते हैं।

कंधे पर नाग देवता की मूर्ति उठाकर शख्स ने पैदल मंदिर तक पहुंचाई, जानिए वजह

यूनिफाइड पेंशन स्कीम के पीछे सरकार का उद्देश्य क्या ? जानें हर सवाल का जवाब

आंध्र-तेलंगाना में कहर बनकर बरसी बारिश, 27 की मौत, 100 से ज्यादा ट्रेनें रद्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -