'दीप‍िका के बच्चे का पसंदीदा एक्टर बनूं', रणवीर के सामने रणबीर ने कही बड़ी बात

'दीप‍िका के बच्चे का पसंदीदा एक्टर बनूं', रणवीर के सामने रणबीर ने कही बड़ी बात
Share:

एक वक़्त था जब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के रिश्ते की चर्चा हर जगह हो रही थी। दोनों की जोड़ी को लेकर लोगों में बहुत उत्सुकता थी, लेकिन किसी कारणवश उनका भविष्य एक साथ नहीं बन सका। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका के बीच एक सकारात्मक और दोस्ताना रिश्ता कायम है। दीपिका के पति रणवीर सिंह के साथ भी रणबीर की दोस्ती अब भी मजबूत है।

रणबीर और रणवीर की दोस्ती की झलक सालों पहले "कॉफी विद करण" सीजन 5 में देखने को मिली थी। इस एपिसोड में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह ने साथ में नजर आकर खुलकर बातें की थीं। खासकर, जब बात दीपिका और रणवीर की शादी के बारे में आई, तो रणबीर ने अपने विचार साझा किए। रणबीर ने कहा कि उन्हें और रणवीर को एक-दूसरे के साथ होने में कोई अजीब बात नहीं लगती। दोनों अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं और उनका रिश्ता अब पूरी तरह से दोस्ताना है। रणबीर ने यह भी बताया कि दीपिका और रणवीर एक-दूसरे के लिए पूरी तरह से उपयुक्त हैं और एक-दूसरे की खूबियों को बढ़ाते हैं।

रणबीर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "रणवीर और दीपिका एक-दूसरे को बहुत अच्छा कॉम्प्लिमेंट करते हैं। वे एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं और मैं उनके लिए दिल से खुश हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि वे दोनों मिलकर प्यारे बच्चों का स्वागत करें। मुझे आशा है कि उनके बच्चे मुझे बतौर एक्टर पसंद करेंगे और मैं उनका फेवरेट एक्टर बन सकूंगा।" 

'जिगरा' डायरेक्टर वसन बाला ने आखिर क्यों मांगी श्रद्धा कपूर के फैंस से माफी!

कई फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद भी आलीशान जीवन जी रहे है अक्षय कुमार

मशहूर एक्टर के प्यार में ख़ुशी कपूर, गणपति पूजा में साथ आई नजर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -