'मुझे S*X की लत थी, औरतों का करता था इस्तेमाल', इस एक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

'मुझे S*X की लत थी, औरतों का करता था इस्तेमाल', इस एक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

हाल ही में 'हीरामंडी' के अभिनेता जेसन शाह ने भी अपनी लत के बारे में खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, "मुझे शराब की लत थी। मैं दिनभर में दो से ढाई पैकेट सिगरेट पी जाता था। औरतों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की भी लत थी। इस आदत ने मेरे जीवन में कई समस्याएं खड़ी कीं। यह मेरी सबसे खराब आदत थी, जिसे छोड़ने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी।"

वही जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इन लतों से कैसे छुटकारा पाया, तो उन्होंने कहा, "मुझे भगवान पर बहुत भरोसा है। उनके प्यार और दया की वजह से मैं इससे बाहर निकल सका।" अपने मुश्किल वक़्त को याद करते हुए जेसन ने कहा, "यह 2021 के न्यू ईयर की बात है। मैं अपने दोस्त के घर पर था। मैंने देखा कि एक लड़की हमेशा की भांति छोड़कर जा रही थी। मुझे बुरा लगा कि मैंने उसे दुख पहुंचाया। मुझे खुद पर शर्म आई और मैं गिल्ट में था। मुझे अंदर से बहुत खाली महसूस हो रहा था। इसके बाद मैंने आत्मिक यात्रा पर जाने का फैसला लिया।"

जेसन ने महसूस किया कि उनका जीवन इन लतों के लिए नहीं है। उन्होंने कहा, "यह पैसा और दौलत हमेशा काम नहीं आते। एक वक़्त आएगा जब यह दोनों आपके पास नहीं होंगे।" जेसन शाह ने अब यह फैसला किया है कि वह शादी से पहले अपनी पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि शादी से पहले किसी को लेकर इमोशनल हों।

ससुराल वालों संग मायके आई सोनाक्षी सिन्हा, गायब रहे लव-कुश

'मैं इसे खुद बेच रहा था', सीरियल किसर वाली इमेज पर बोले इमरान हाशमी

'एनिमल' ने बदली तृप्ति की किस्मत, इस एक्टर ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -