'मुझे डर था कि अगर मैंने फहाद अहमद से शादी की तो...', स्वरा का खुलासा

'मुझे डर था कि अगर मैंने फहाद अहमद से शादी की तो...', स्वरा का खुलासा
Share:

जानी मानी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पहली बार कार्यकर्ता और समाजवादी पार्टी के सांसद फहाद अहमद के बारे में खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू के चलते, उन्होंने बताया कि उन्होंने उम्र की सीमा, समाज के बंधनों और जात-पात के पक्षपात को नजरअंदाज करते हुए फहाद से शादी क्यों की। इसके अतिरिक्त, स्वरा ने यह भी साझा किया कि फहाद से शादी करने का फैसला लेने से पहले उनके मन में क्या चल रहा था।

स्वरा और फहाद ने अमृता राव और आरजे अनमोल के शो ‘कपल ऑफ थिंग्स’ में भाग लिया। स्वरा ने बताया कि उनकी मुलाकात मुंबई में एक विरोध प्रदर्शन के चलते हुई, फिर उनकी दोस्ती हुई और आहिस्ता-आहिस्ता प्यार बढ़ा। उन्होंने कहा, “हालांकि मजेदार बात यह थी कि हम दोनों यह मानने के लिए तैयार नहीं थे कि हमारे बीच कुछ हो सकता है, क्योंकि हम दोनों बहुत अलग बैकग्राउंड से आते हैं। मगर हमारे आस-पास के सभी लोग समझ चुके थे कि हमारे बीच कुछ है।”स्वरा ने कहा, “एक वक़्त ऐसा भी आया था जब मुझे समाज का डर लगने लगा था। मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो इस बात की परवाह करे कि लोग क्या सोचेंगे, मगर उस वक़्त कुछ अलग ही हुआ। मैं यह सोचने लगी कि मेरे परिवार और दोस्त क्या कहेंगे।”

आगे उन्होंने कहा, “मुझे इस बात का डर सताने लगा था कि अगर मैंने फहाद से शादी की, तो मुझे बॉलीवुड वाले अपनी पार्टियों में नहीं बुलाएंगे। मुझे समझ नहीं आया कि यह सब मेरे साथ क्यों हो रहा था, क्योंकि मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो इन चीजों को महत्व देती है। एक तरफ, मैं धर्मनिरपेक्षता के नारे लगा रही थी तथा दूसरी ओर ये विचार मेरे मन में आ रहे थे।” स्वरा ने बताया कि उन्होंने अपने चाचा से बात की तथा तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें फहाद ही पसंद हैं। तत्पश्चात, फरवरी 2023 में स्वरा ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत फहाद से शादी की, तथा इसके बाद सितंबर 2023 में उन्होंने अपनी बेटी का स्वागत किया।

हिजबुल्लाह पर इजराइल का सबसे बड़ा हमला, 500+ की मौत, 57 मुस्लिम देश करेंगे मदद?

इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का सेंशुअस प्रेग्नेंसी शूट, बिना ब्लाउज पहनी साड़ी

इस किरदार ने राघव जुयाल को किया मानसिक रूप से प्रभावित, खुद किया बड़ा खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -