'मैं तो जेल में भी एक्शन मोड में था ..', केजरीवाल ने किया बड़ा दावा

'मैं तो जेल में भी एक्शन मोड में था ..', केजरीवाल ने किया बड़ा दावा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा के एक वरिष्ठ नेता से मुलाकात की। इस बातचीत में केजरीवाल ने पूछा कि उनकी गिरफ्तारी से भाजपा को क्या लाभ हुआ। इस पर उस भाजपा नेता ने उत्तर दिया कि "दिल्ली सरकार अब पटरी से उतर गई है और कई काम रुक गए हैं।"

 

केजरीवाल ने यह सवाल उठाया कि क्या उनकी गिरफ्तारी का असली मकसद दिल्ली सरकार को ठप करना और दिल्लीवासियों को परेशानी में डालना था। उन्होंने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा, "मैं वापस आ गया हूं — आपका काम पूरा होगा।" उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय की सड़कों से लेकर अन्य सड़कों की मरम्मत की जाएगी, और इसके लिए उन्होंने नए मुख्यमंत्री आतिशी से आग्रह किया। केजरीवाल ने यह कहा कि सभी काम फिर से शुरू किए जाएंगे और यह भी बताया कि वह जेल में रहते हुए भी ऐक्शन मोड में थे। इसके अलावा, सीएम आतिशी और अरविंद केजरीवाल ने अचानक दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण किया। यह निरीक्षण विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होने से पहले किया गया, ताकि सड़कों की स्थिति का जायजा लिया जा सके।

गौरतलब है कि गुरुवार को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र हो रहा है, और यह आतिशी का मुख्यमंत्री के रूप में पहला विधानसभा सत्र है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सत्र में उन्हें फ्लोर टेस्ट का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही, यह भी चर्चा है कि क्या सीएम ऑफिस की तरह विधानसभा में केजरीवाल के लिए कुर्सी खाली रखी जाएगी। विधानसभा सत्र के हंगामेदार रहने की संभावना है, क्योंकि बीजेपी ने 14 सूत्रीय मुद्दों को उठाने की योजना बनाई है।

'404 एकड़ जमीन हड़प ली..', वक्फ के खिलाफ लोकसभा में सिरो मालाबार चर्च की शिकायत

माली में ईसाईयों को वही धमकी, जो कभी कश्मीरी हिन्दुओं को मिली थी, मानवाधिकार खामोश

स्कूलों के लिए योगी सरकार ने जारी की ये नई गाइडलाइन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -