'मैं इसे खुद बेच रहा था', सीरियल किसर वाली इमेज पर बोले इमरान हाशमी

'मैं इसे खुद बेच रहा था', सीरियल किसर वाली इमेज पर बोले इमरान हाशमी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. फिर उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू वर्ष 2003 में फिल्म ‘फुटपाथ’ से किया. किन्तु उनकी ये फिल्म कामयाबी हासिल नहीं कर पाई तथा फ्लॉप हो गई. फिर उन्होंने और फिल्मों में काम किया. 3 वर्ष पश्चात् 2006 में वो ‘मर्डर’ में दिखाई दिए. इस फिल्म से उन्हें एक बड़ा ब्रेक मिला. इसमें उन्होंने किसिंग सीन किए. 

तत्पश्चात, उन्होंने और फिल्मों में भी किसिंग सीन किए तथा इमरान को बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाने लगा. अब उन्होंने अपनी इसी इमेज के साथ टाइपकास्ट होने पर बात की. इमरान हाशमी ने कहा कि उन्हें लगता है कि सभी एक्टर्स के साथ एक पेटेंट चीज होती है. उनकी एक इमेज बन जाती है, जो उनका कभी पीछा नहीं छोड़ती. उन्होंने शाहरुख खान का जिक्र करते हुए कहा कि सुपरस्टार का करियर जबरदस्त रहा है. उन्होंने शाहरुख की पेटेंट इमेज उनके बाहें फैलाने वाले पोज को बताया. उन्होंने शाहरुख की प्रशंसा की. इसके अतिरिक्त सलमान खान के लिए कहा कि वो फिल्मों में अपनी टी-शर्ट उतार देते हैं तथा अनिल कपूर के ‘झकास’ वाले डायलॉग को उनकी पेटेंट चीज बताया.

इमरान हाशमी ने आगे कहा कि एक एक्टर के पास एक लेबल होता है, जिससे उसकी पहचान आसान हो जाती है. उन्होंने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि उन्हें सीरियल किसर के तौर पर पहचाना जाता है. उन्होंने कहा, “मैं दर्शकों को इसके लिए ब्लेम नहीं करता. ये वर्ष 2009 तक मेरे करियर का एक बड़ा भाग रहा है. 7-8 वर्षों तक, वो इमेज थी जो प्रोड्यूसर बेच रहे थे. मैं खुद बेच रहा था.”

'एनिमल' ने बदली तृप्ति की किस्मत, इस एक्टर ने किया खुलासा

रजनीकांत की 'रोबोट' में गाने वाले थे माइकल जैक्सन, लेकिन हो गया ये हादसा

'तौबा तौबा' में विक्की कौशल के डांस पर कैटरीना कैफ ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -