'3 बार और डसूंगा, नौवीं बार तू नहीं बचेगा...' सपने में आकर बोला सांप, फतेहपुर के विकास का चौंकाने वाला दावा

'3 बार और डसूंगा, नौवीं बार तू नहीं बचेगा...' सपने में आकर बोला सांप, फतेहपुर के विकास का चौंकाने वाला दावा
Share:

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में विकास दुबे नामक युवक को डेढ़ महीने के अंदर छठी बार सांप ने डंस लिया है। गनीमत रही कि हर बार उपचार के पश्चात् विकास ठीक हो गया। इस घटना ने उसके परिवार और चिकित्सकों दोनों को हैरान कर दिया है। परिवार किसी बड़ी अनहोनी की आशंका से डरा हुआ है। हालांकि, इस बीच पीड़ित विकास ने चौंकाने वाला दावा किया है।

विकास दुबे ने कहा, "सांप ने मुझे हमेशा शनिवार और रविवार को ही काटा है। जब उसने मुझे तीसरी बार काटा, तो उसी रात वह मेरे सपने में आया और कहा कि वह मुझे नौ बार डसेगा। आठवीं बार तक तो मैं बच जाऊंगा, लेकिन नौवीं बार कोई ताकत, तांत्रिक या डॉक्टर मुझे नहीं बचा पाएगा। मैं तुम्हें अपने साथ ले जाऊंगा।" फतेहपुर के मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव निवासी चौबीस वर्षीय विकास दुबे ने खुलासा किया, "34 दिनों में सांप ने मुझे छह बार काटा है। हर बार सांप के काटने से पहले मुझे खतरे का अंदेशा हो जाता है। यह हमेशा शनिवार और रविवार को ही हमला करता है।" 

तीन बार सांप के डसने के बाद चिकित्सकों ने उसे घर से चले जाने की सलाह दी। उनकी सलाह मानकर वह अपनी मौसी के पास रहने चला गया, मगर सांप ने उसे परेशान करना जारी रखा तथा छठी बार भी डस लिया। विकास के मुताबिक, "मुझे हमेशा पहले से ही इस बात का अंदेशा रहता है कि आज ही मुझे सांप डसेगा। मैं अपने घर में सभी को बता देता हूं कि आज मुझे सांप डसेगा।" हाल ही में सांप उसके सपने में आया और उसे चेतावनी दी कि वह उसे तीन बार और डसेगा। नौवीं बार डसने पर उसकी जान चली जाएगी और कोई भी दैवीय शक्ति या डॉक्टर उसे नहीं बचा पाएगा। इसलिए उसने उत्तर प्रदेश सरकार से आयुष्मान कार्ड जारी करने और कुछ आर्थिक सहायता देने की मांग की है।

पीड़ित के परिजनों के मुताबिक, पहली बार सांप ने विकास को 2 जून की रात करीब नौ बजे डसा था, जब वह बिस्तर से उठा था। उसे तुरंत इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम ले जाया गया। वह वहां दो दिन तक रहा और ठीक होने के बाद घर लौट आया। हालांकि, 10 जून की रात को सांप ने उसे फिर से डस लिया। उसके परिजन उसे इलाज के लिए फिर से उसी निजी अस्पताल ले गए और वह एक बार फिर ठीक हो गया। तमाम एहतियात बरतने के बावजूद 17 जून को सांप ने उसे चौथी बार फिर डस लिया। इन घटनाओं से व्यथित विकास आनन-फानन में अपनी मौसी के पास रहने चला गया, लेकिन सांप ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। हाल ही में वह अपने चाचा के घर रुका, जहां फिर से यही घटना घटी। इन घटनाओं से परिवार दहशत में है।

ऑस्ट्रिया में भी बढ़ रहा योग-आयुर्वेद का क्रेज, तीन दिवसीय विदेश दौरे के बाद दिल्ली लौटे पीएम मोदी

40 साल बाद खुलेगा महाप्रभु जगन्नाथ का रत्न भंडार, BJD सरकार में गुम गई थी ख़ज़ाने की चाबियां

5 महीने से बंद है शंभु बॉर्डर, मरीज हो रहे परेशान..! अब हाई कोर्ट ने सरकार को दिया बड़ा आदेश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -