'मैं झाड़ू पोछा भी मार लूंगा', आखिर क्यों अनुराग कश्यप के सामने गिड़गिड़ाने लगे थे विक्की कौशल?

'मैं झाड़ू पोछा भी मार लूंगा', आखिर क्यों अनुराग कश्यप के सामने गिड़गिड़ाने लगे थे विक्की कौशल?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म "बैड न्यूज" को लेकर ख़बरों में हैं, जो 19 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई है। विक्की बॉलीवुड के उन चंद अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने बेहद कम वक़्त में अपने अभिनय के दम पर बड़ा नाम कमाया है। हाल ही में, विक्की ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत के बारे में बताया तथा खुलासा किया कि कितनी मिन्नतों के पश्चात् उन्हें अनुराग कश्यप की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर रखा गया था।

अपने एक इंटरव्यू के चलते विक्की कौशल ने बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री में अनुराग कश्यप की फिल्म "गैंग्स ऑफ वासेपुर" में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में शुरुआत की थी। उन्होंने कहा, "मुझे पहले नहीं पता था कि सेट पर फिल्में कैसे बनती हैं। जो छोटी स्क्रिप्ट पन्ने पर लिखी होती है, वो अमर कैसे हो जाती है? मुझे कैमरे पर आने से पहले वो प्रक्रिया जाननी थी। अनुराग कश्यप बहुत अच्छे हैं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया।" विक्की कौशल ने यह भी बताया कि उन्हें अपने पिता के कारण अनुराग कश्यप के पास काम नहीं मिला। 

उन्होंने उस दिन को याद करते हुए कहा, "मैंने अपने एक्टिंग स्कूल से उन्हें कुछ चीज़ें दिखाईं तथा कहा कि सर, मुझे एक्टिंग करनी है। मैं सीखना चाहता हूं। मुझे आप इंटर्न ही रख लो, 10वां एडी (असिस्टेंट डायरेक्टर) रख लो। मैं सेट पर झाड़ू-पोछा मार लूंगा। मुझे बस देखना है कि सेट पर होता क्या है। सच कहूं तो मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं क्योंकि कई लोगों को ये मौका भी नहीं मिलता है।" अनुराग कश्यप ने विक्की से शुरुआत में कहा था कि उन्हें नहीं पता कि वो फिल्म बना रहे हैं या नहीं। शायद ये फिल्म नहीं बनेगी। विक्की ने बताया, "फिल्म नहीं होने वाली थी, फिर मिल गई। उन्होंने मुझसे कहा कि एक फिल्म बन रही है, मगर 10वां एडी होगा। जैसे ही किसी को पहले निकालना होगा, ऐसी नौबत आई तो तू पहले निकलेगा। मैंने कहा कि मुझे दो दिन भी मिल जाए, एक दिन भी मिल जाए, कितना भी समय मिल जाए। वो मौका मुझे मिला और मैंने बहुत कुछ सीखा। वो मेरा फिल्म स्कूल था।"

'मेरी लाइफ में कोई मर्द नहीं है', बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद टूटी मशहूर अदाकारा

अब कैसी है जाह्नवी कपूर? पिता बोनी कपूर ने बताया हेल्थ अपडेट

सोनू सूद पर आखिर क्यों भड़की कंगना रनौत?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -