'जान ले लूंगी', मशहूर अदाकारा ने वॉइस आर्टिस्ट को दी धमकी

'जान ले लूंगी', मशहूर अदाकारा ने वॉइस आर्टिस्ट को दी धमकी
Share:

हिंदी सिनेमा जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं जिनकी आवाज की डबिंग मेकर्स ने उनकी आरभिंक फिल्मों में करवाई है। प्रसिद्ध वॉइस आर्टिस्ट मोना घोष को कई बार इसकी जिम्मेदारी मिली है। मोना ने अपने करियर में बिपाशा बसु, नरगिस फाखरी, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और रानी मुखर्जी जैसी अभिनेत्रियों के लिए डबिंग की है। अब उन्होंने अभिनेत्रियों के रिएक्शन पर बात की है।

एक इंटरव्यू में मोना ने बताया कि उनके काम को लेकर अभिनेत्रियों के रिएक्शन अलग-अलग रहे हैं। कुछ ने उनकी प्रशंसा की, जबकि कुछ ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। मोना ने बताया कि बिपाशा ने उन्हें कहा था, "अगर तुमने मेरे लिए दोबारा डब किया, तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगी।" मोना ने बिपाशा के लिए फिल्म 'राज', 'जिस्म' और अन्य फिल्मों में डबिंग की है।

मोना ने आगे कहा, "मगर उन्हें यह नहीं पता कि यह मेरा निर्णय नहीं है। मैं लोगों से नहीं पूछती कि क्या मैं बिपाशा के लिए डब कर सकती हूं। यदि कोई मेरे पास आता है, तो यह मेरा प्रोफेशन है। मैं क्यों न कहूं?" मोना ने रानी मुखर्जी के बारे में भी बात की तथा कहा कि रानी को अपनी आवाज पर डबिंग पसंद नहीं आई थी। उन्होंने बताया कि वह समझती हैं कि किसी के लिए अपने चेहरे पर दूसरी आवाज सुनना अजीब लगता होगा। फिल्म 'रॉकस्टार' में नरगिस फाखरी के लिए भी मोना घोष ने आवाज दी थी, तथा उन्होंने बताया कि नरगिस ने उन्हें गले लगाकर उनकी प्रशंसा की थी।

वार 2 से लीक हुआ ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का जरूरी सीन, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट में मशहूर सिंगर पर फेंका जूता, वायरल हुआ VIDEO

इस अदाकारा की फिल्म पर पैसा लगा रहे है शाहरुख खान, सामने आई अपडेट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -