'शो छोड़ दूंगी लेकिन...', 'अनुपमा' सीरियल को लेकर बोली मशहूर एक्ट्रेस

'शो छोड़ दूंगी लेकिन...', 'अनुपमा' सीरियल को लेकर बोली मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों ख़बरों  में है, क्योंकि अफवाहें हैं कि शो में एक बड़ा लीप आने वाला है, तत्पश्चात, रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और औरा भटनागर शो छोड़ सकते हैं। हालांकि, शो के प्रोड्यूसर ने रुपाली और गौरव के शो छोड़ने की खबरों को बेबुनियाद बताया है। अब औरा भटनागर ने भी शो में उनके ट्रैक के खत्म होने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। औरा ने लीप की अफवाहों को खारिज किया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, औरा (जो शो में अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या का किरदार निभाती हैं) ने शो में लीप आने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, "प्रोडक्शन टीम की मेरे पेरेंट्स के साथ सीधी बातचीत होती है। यदि लीप की कोई योजना होती, तो हमें जरूर बताया गया होता। जहां तक मुझे पता है, अभी लीप का कोई प्लान नहीं है। मगर भविष्य में अगर निर्माता आध्या के लव एंगल को दिखाने का विचार करते हैं, तो शायद मैं शो छोड़ दूंगी।"

आगे उन्होंने कहा, "मैं अभी केवल 13 साल की हूं तथा मैं अपनी उम्र के अनुसार किरदार निभाना चाहती हूं।" औरा की मां ने भी उनकी बेटी के ऑनस्क्रीन रोमांस को लेकर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा, "औरा अभी 13 साल की है। हम नहीं चाहते कि वह इतनी कम उम्र में लव स्टोरी निभाए। स्कूल जाने की उम्र में क्रश होना स्वाभाविक है, मगर एक परिपक्व लव स्टोरी दिखाना सही नहीं है।" इस बीच, ऐसी भी खबरें थीं कि लीप के बाद एक्टर शिवम खजूरिया शो में एंट्री करेंगे तथा आध्या के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगे।

तेलंगाना CM रिलीफ फंड में गबन ! 26 अस्पतालों पर FIR दर्ज

अनुपमा में फिर होगी इस मशहूर एक्टर की वापसी?

एक हादसे ने बर्बाद कर दिया मशहूर एक्टर का करियर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -