'कुछ लोगों से मैं नहीं जुडूंगा चाहे कुछ भी हो जाए', लव सिन्हा ने बताई बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने की वजह
'कुछ लोगों से मैं नहीं जुडूंगा चाहे कुछ भी हो जाए', लव सिन्हा ने बताई बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने की वजह
Share:

बोल्ल्य्वू की मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लव ऑफ लाइफ जहीर इकबाल से शादी की थी. मगर उनके भाई लव सिन्हा गायब नजर आए. इकलौती बहन की शादी में भाई लव की अनुपस्थिति पर सबने सवाल किए. अब लव ने खुलासा किया है कि शादी में न आना उनका फैसला था. लव का कहना है वो सोनाक्षी की शादी में इसलिए नहीं गए क्योंकि कुछ लोगों से वो किसी भी कीमत पर जुड़ना नहीं चाहते. 

X पर लव ने जहीर इकबाल के पिता का भी जिक्र किया है. उन्होंने लिखा- हमारे फैमिली बिजनेस पर कई मनगढ़ंत स्टोरी बनाई गईं, मगर किसी ने ग्रे एरिया पर ध्यान नहीं दिया. जैसे दूल्हे के पिता की एक राजनेता से नजदीकी, जिसकी ED पूछताछ ''वॉशिंग मशीन'' में गायब हो गई थी. ना ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की खबर थी. दूसरे ट्वीट में लव ने लिखा- मेरे शादी में शामिल न होने का कारण स्पष्ट हैं. मैं कुछ लोगों से नहीं जुडूंगा चाहे कुछ भी हो जाए. 

लव ने अपनी पोस्ट में मीडिया के एक मेंबर की सही रिसर्च पर खुशी व्यक्त की. जिसने पीआर टीम की भांति क्रिएटिव स्टोरीज नहीं बनाई. लव के पोस्ट से इशारा प्राप्त होता है कि उनके सोनाक्षी के सुसरालवालों संग रिश्ते ठीक नहीं हैं. विशेषकर जहीर के पिता इकबाल रतनसी से. जहीर के पिता इकबाल रतनसी पेशे से बिजनेसमैन हैं. वो ज्वैलरी का बिजनेस चलाते हैं. उनके दूसरे कारोबार भी हैं. रियल एस्टेट सेक्टर में भी उनका दबदबा है. वो सलमान खान के नजदीकी हैं. दोनों की पुरानी दोस्ती है. जब सलमान स्ट्रगल फेज में थे, तब इकबाल ने भाईजान की आवश्यकता पड़ने पर सहायता की थी.

सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान को मारने वाले थे आरोपी, चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

'रोल के बदले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा', कास्टिंग काउच को लेकर इस एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

आखिर क्यों टूटा था सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -