'उनके खड़ाऊ रखकर शासन करुँगी..', आतिशी बनीं मुख्यमंत्री, बगल में दिखी खाली कुर्सी

'उनके खड़ाऊ रखकर शासन करुँगी..', आतिशी बनीं मुख्यमंत्री, बगल में दिखी खाली कुर्सी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) की वरिष्ठ नेता आतिशी मार्लेना ने आज सोमवार (23 सितंबर) को पदभार संभालते ही स्पष्ट कर दिया कि वह सीएम की कुर्सी पर बैठने के बावजूद अरविंद केजरीवाल को सर्वोच्च स्थान पर बनाए रखेंगी। अपने पहले संबोधन में उन्होंने भरत जी का उदाहरण देते हुए कहा, "जिस तरह भरत जी ने खड़ाऊं रखकर सिंहासन संभाला, उसी तरह मैं भी सीएम की कुर्सी संभालूंगी।" उनके बगल में एक खाली कुर्सी भी थी, जो इस विचार को और भी प्रगाढ़ करती है।

उल्लेखनीय है कि, भगवान श्री राम के वनवास के समय उनके छोटे भाई भारत ने श्री राम की खड़ाऊ को सिंघासन पर रखकर शासन किया था, अब आतिशी ने केजरीवाल के लिए वही बात दोहराई है।  आतिशी ने केजरीवाल की स्थिति को लेकर कहा कि भाजपा ने उन पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने उल्लेख किया कि केजरीवाल ने यह कहा था कि जब तक दिल्ली के लोग उनकी ईमानदारी को साबित नहीं करेंगे, तब तक वह कुर्सी पर नहीं बैठेंगे, जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया। आतिशी ने विश्वास जताया कि दिल्ली के लोग एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री के रूप में देखेंगे।

इस प्रकार, आतिशी का कार्यभार संभालना न केवल एक नई शुरुआत है, बल्कि यह दर्शाता है कि वह अपनी पार्टी के संस्थापक के प्रति अपनी निष्ठा को बनाए रखते हुए आगे बढ़ेंगी। उनके नेतृत्व में दिल्ली की राजनीति में नया मोड़ देखने को मिल सकता है।

'अल्लाह के नाम पर 5 लाख दो, तभी दुर्गा पूजा..', इस्लामी कट्टरपंथियों की खुली धमकी

VIDEO! अचानक ट्रेन की बर्थ के नीचे से निकला सांप, मची अफरातफरी

70 साल में पहली बार वोट डाल रहा दलित समुदय, किसने छीना था अधिकार ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -