'सबको बता दूंगा, तुम्हारे मोबाइल में अश्लील वीडियो हैं...' दोस्तों ने मासूम का कर दिया बुरा हाल

'सबको बता दूंगा, तुम्हारे मोबाइल में अश्लील वीडियो हैं...' दोस्तों ने मासूम का कर दिया बुरा हाल
Share:

लखनऊ: यूपी के झांसी के लहचूरा थाना इलाके में 48 घंटे पहले एक 11 वर्ष के बच्चे का क़त्ल कर दिया है। इस केस में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि बच्चे की हत्या उसके मित्रों ने की थी। दरअसल, बच्चा अपने दोस्त के मोबाइल में PUBG गेम खेलता था, उसी दौरान उसने मोबाइल की गैलरी में अश्लील वीडियो व फोटोज देख लीं। इस पर बच्चे ने बोला है कि वो ये बात सभी को बता देगा। इस पर उसके दोस्त ने भेद खुलने के डर से बच्चे का क़त्ल कर दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

खबरों का कहना है कि, झांसी के लहचूरा थाना इलाके के ग्राम में रहने वाले 11 वर्ष के बच्चे के पिता ने पुलिस से शिकायत में बोला है कि 6 जुलाई को उनका 11 साल  बेटा लापता हो गया था। बहुत  खोजबीन के उपरांत भी उसका सुराग नहीं लगा तो पुलिस से शिकायत की। खोजबीन के बीच बालक का शव गांव के एक स्थान पर पड़ा पाया गया। पुलिस तुरंत फोरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड टीम के साथ पहुंची। पुलिस ने शव बरामद कर घटनास्थल का निरीक्षण करना शुरू कर दिया। इस बीच  मौके पर भीड़ जमा हो गई। हत्या के अपराधी भी भीड़ में ही मौजूद थे।

पुलिस की छानबीन के बीच खोजी डॉग यूली उर्फ रानी ने घटनास्थल के पास मकान के बाहर भीड़ में मौजूद राघवेन्द्र राजपूत व बाल अपचारी को सूंघ लिया। यह देख ग्रामीण आश्चर्य में फस गया। जिसके उपरांत पुलिस ने पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि गांव के रवि श्रीवास, जितेन्द्र दुबे, राघवेन्द्र राजपूत और बाल अपचारी मृतक बच्चे के मित्र थे। बाल अपचारी को छोड़कर अन्य की उम्र लगभग 23  साल कही जा रही है। पुलिस ने क़त्ल के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से एक डंडा, खून से सनी चारपाई, मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है।

एसएसपी शिवहरि मीना ने बताया कि मृतक के दोस्त पबजी गेम खेला करते थे। मृतक और बाल अपचारी के पास मोबाइल नहीं था। वह दोनों राघवेन्द्र राजपूत के मोबाइल में गेम देखते और खेला करते थे। रवि श्रीवास का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था। रवि के मोबाइल में आपत्तिजनक तस्वीर व वीडियो सेव थे, जिन्हें मृतक बालक ने पबजी गेम खेलने के बहाने देखा था। जब जिसकी जानकारी रवि को हुई तो बदनामी के डर से उसकी डांट लगाना शुरू कर दिया। इस पर मृतक ने बोला कि वह सबको बता देगा। जिसके बाद रवि ने राघवेन्द्र व जितेन्द्र और बाल अपराधी को इस बात की जानकारी दी। सभी ने बालक की हत्या की साजिश रच दी थी।

कलयुगी बेटे ने अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

4 साल के बेटे को देख हैवान बना पिता, पहले किया गंदा काम और फिर ले ली जान

'राम की पैड़ी में पैर लटकाकर बैठों' बोलकर लड़की को कमरे में ले गया बाबा, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -