हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के बीच IAS ने किया कुछ ऐसा, शांत होकर लौटी भीड़

हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के बीच IAS ने किया कुछ ऐसा, शांत होकर लौटी भीड़
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ एवं अश्लील मैसेज भेजने के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया गया. हिंदू संगठनों के आह्वान पर बैरसिया क्षेत्र में हजारों लोग सड़कों पर उतर आए तथा थाना घेरने पहुंच गए. भीड़ का आक्रोश देख मामले को संभालने के लिए जिलाधिकारी कौशलेंद्र विक्रम सिंह को मौके पर पहुंचना पड़ा. जिलाधिकारी ने कार के बोनट पर चढ़कर कड़ी कार्रवाई का आश्वान दिया तब जाकर भीड़ शांत हुई.     

दरअसल, भोपाल के बैरसिया क्षेत्र में एक किशोरी को अश्लील संदेश भेजने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भीड़ ने थाने का घेराव किया. आक्रोशित भीड़ पुलिसकर्मियों की बात सुनने तैयार नहीं थी. मामला बिगड़ता देख मौके पर जिलाधिकारी कौशलेंद्र विक्रम सिंह पहुंचे, किन्तु जब धक्का-मुक्की में फंसे तो उन्हें कार के बोनट पर चढ़ना पड़ा. जिलाधिकारी ने माइक के माध्यम से भीड़ को संबोधित कर मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया तथा प्रदर्शन को समाप्त करवा दिया.

मां भवानी हिंदू संगठन के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि भोपाल के बैरसिया क्षेत्र में 'लव जिहाद' चल रहा है. स्कूली छात्राओं को समुदाय विशेष के युवा अश्लील मैसेज भेजते हैं तथा पीछा करते हैं. लड़कियों का बाहर जाना कठिन हो गया है.  इस मामले में बैरसिया के SDOP आनंद कलाडांगी ने बताया कि 15 वर्षीय लड़की को अश्लील संदेश तथा धमकी भेजने के आरोप में अरमान लाला एवं उसके दो साथियों जीशान खान और अनस खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. अपराधियों के खिलाफ पॉक्सो एवं भारतीय न्याय संहिता के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.  

संदेह का लाभ..! शाहरुख़-शहनावाज सहित दिल्ली दंगों के 10 आरोपियों को कोर्ट ने किया बरी

इंटरनेट पर लीक हुआ नेताजी का युवती के साथ प्राइवेट वीडियो, पार्टी ने किया बाहर

'पगड़ी-कड़ा पहनने की इजाजत नहीं..', राहुल गांधी को आतंकी का समर्थन, सिखों का नहीं !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -