प्रशांत भूषण मामले पर IAS का ट्वीट, कहा- जज पर भ्रष्टाचार का आरोप अवमानना कैसे?

प्रशांत भूषण मामले पर IAS का ट्वीट, कहा- जज पर भ्रष्टाचार का आरोप अवमानना कैसे?
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान के IAS अधिकारी और टोंक कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने वकील प्रशांत भूषण के समर्थन में ट्वीट किया है. सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण को शीर्ष अदालत ने अदालत की अवमानना का दोषी करार दिया है. इस मामले में देश की सर्वोच्च अदालत में सुनवाई हो रही है.

टोंक कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इस देश में लोकतंत्र है, बोलने की आज़ादी है, यहां बाई डिफॉल्ट लोगों को चोर समझा जाता है, फिर यदि कोई न्यायाधीश पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाता है तो वो कोर्ट की अवमानना कैसे हो गई. हालांकि, कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने अपने ट्वीट में न तो प्रशांत भूषण के संबंध में लिखा है और न ही शीर्ष अदालत की चर्चा की है. उन्होंने केवल एक ट्वीट किया है. 

गौरव अग्रवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "इस देश में कोई भी किसी के ऊपर भी करप्शन का चार्ज रोजाना लगा सकता है, डेमोक्रेसी है, फ्री स्पीच है, हकीकत में तो हमको बाइ डिफॉल्ट चोर समझा जाता है, तो जज के ऊपर करप्शन के आरोप अवमानना कैसे हुई. क्या न्याय के सामने सब बराबर नहीं हैं ?" आपको बता दें कि प्रशांत भूषण के खिलाफ अवमानना मामले में शीर्ष अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. अदालत ने कहा है कि प्रशांत भूषण चाहें तो 24 अगस्त तक बगैर शर्त के माफी मांग सकते हैं. यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो कोर्ट सजा पर फैसला सुनाएगी. बता दें कि प्रशांत भूषण पर एक ट्वीट करते हुए कोर्ट की अवमानना करने का आरोप लगा था. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया है.

उत्तर प्रदेश: भाजपा विधायक का हार्ट अटैक से हुआ निधन

ट्रम्प पर बिल क्लिंटन का बड़ा हमला, कहा- उनके लिए राष्ट्रपति का मतलब लोगों को गाली देना !

बिहार चुनाव: सितम्बर में हो सकता है तारीखों का ऐलान, सीएम नितीश ने दिए संकेत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -