गिरफ्तार हुई ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां, पिस्तौल लहराने का है मामला

गिरफ्तार हुई ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां, पिस्तौल लहराने का है मामला
Share:

पुणे: ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को पुणे ग्रामीण पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उन्हें रायगढ़, महाड के पास से गिरफ्तार किया गया, जहां वे एक होटल में ठहरी हुई थीं। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, मनोरमा के मामले से निपटने के लिए पुणे से तीन टीमें रवाना हुई हैं। विवादित प्रोबेशनरी IAS अफसर पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर के खिलाफ भूमि विवाद में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुणे पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी तथा सर्च ऑपरेशन चला रही थी. 

दरअसल, विवादित अफसर पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक जमीनी विवाद को लेकर वो हाथ में बंदूक लिए कुछ लोगों को धमका रही थीं. ये वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस ने मनोरमा और उनके पति दिलीप खेडकर सहित 7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. मां के अतिरिक्त पूजा खेडकर के रिटायर्ड पिता दिलीप खेडकर के खिलाफ के खिलाफ भी एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) को सबूत प्राप्त हुए हैं कि उन्होंने अपनी सेवा के दौरान आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है. एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) के शीर्ष सूत्रों ने बताया कि इसके संकेत मिले हैं कि ट्रेनी IAS पूजा खेडकर के पिता दिलीप खेडकर ने महाराष्ट्र सरकार में अपनी सेवा के चलते आय से अधिक संपत्ति अर्जित की. वह साल 2020 में महाराष्ट्र प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (MPCB) के डायरेक्टर पद से सेवानिवृत हुए थे.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मनोरमा का फोन बंद था. वह तहकीकात में भी सहयोग नहीं कर रही थीं. पुलिस बानेर स्थित उनके बंगले पर भी पहुंची और वीडियो रिकॉर्ड किया जहां अधिकारियों को कोई नहीं मिला. पुलिस ने बताया था कि मनोरमा और दिलीप जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. पूजा के परिवार की तलाश में पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही थी. 

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -