बेहद कम कीमत पर लांच हुआ iBall का ये लेटेस्ट लैपटॉप

बेहद कम कीमत पर लांच हुआ iBall का ये लेटेस्ट लैपटॉप
Share:

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली घरेलु कंपनी iBall ने अपना एक नया लैपटॉप भारतीय बाजार में लांच किया है. कंपनी ने इसे iBall CompBook Premio v2.0 नाम से लांच किया है. ये एक बजट लैपटॉप है जिसे 21,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. iBall CompBook Premio के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दें तो कंपनी ने इसमें 14 इंच की एचडी डिस्प्ले दी है जिसका रिजॉल्यूशन 1366x768 पिक्सल है. आपको इस लैपटॉप में मल्टीटच फीचर के साथ टचपैड भी दिया गया है.

इसके अलावा इसमें इंटेल अपोलो Lake N4200 पेंटियम क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है जो कि क्लॉक स्पीड 2.5 GHz पर काम करता है. कंपनी के मुताबिक इस लैपटॉप में 38WH की लीथियम-पॉलीमर बैटरी उपलब्ध कराई गयी है. कंपनी ने इस बजट लैपटॉप में 4 जीबी की रैम साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गयी है. iball ने इसमें विंडोज 10 को होम ऑपरेटिंग सिस्टम में डिफॉल्ट के रूप में पेश किया है.

हालाँकि इसके साथ 3,000 रुपये एक्स्ट्रा देकर विंडोज 10 प्रो लेने का ऑप्शन भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज़ से देखें तो आपको इस लैपटॉप में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, मिनी एचडीएमआई वी1.4ए और यूएसबी 3.0 पोर्ट उपलब्ध कराये गए है साथ ही इसमें आपको 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जा रहा है.

 

9000 से भी कम में लांच हुआ फुल व्यू डिस्प्ले और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन

लगातार 20 घंटे वीडियो गेम खेल पेशाब करने उठा लेकिन...

हैचबैक कार क्विड सुपरहीरो एडिशन की पूरी डिटेल्स

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -