‘BJP मुख्यमंत्री की कुर्सी ऑफर करती तो…’, अजित पवार का छलका ‘दर्द’

‘BJP मुख्यमंत्री की कुर्सी ऑफर करती तो…’, अजित पवार का छलका ‘दर्द’
Share:

मुंबई: विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि यदि भाजपा उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी ऑफर करती तो वो पूरी पार्टी (NCP) को अपने साथ ले आते. पवार ने भले ही ये बात मजाकिया लहजे में कही हो किन्तु उनकी दिली-ख्वाहिश तो कहीं न कहीं मुख्यमंत्री बनने की है ही तथा कई अवसरों पर वो अपनी मंशा जाहिर कर चुके हैं.

अजित पवार ने जिस कार्यक्रम में ये बातें कहीं, उस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे. अजित मुख्यमंत्री शिंदे की जीवनी ‘योद्धा कर्मयोगी-एकनाथ संभाजी शिंदे’ के विमोचन के अवसर पर बोल रहे थे. इस के चलते उन्होंने कहा कि राजनीति में वह मुख्यमंत्री शिंदे एवं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस दोनों से वरिष्ठ हैं. उन्होंने कहा कि यदि सीएम पद की पेशकश की जाती तो पूरी पार्टी साथ ले आता. सभी आगे निकल गए और मैं पीछे रह गया. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम फडणवीस पहली बार 1999 में और शिंदे 2004 में MLA बने थे, जबकि वह पहली बार 1990 में विधानसभा के सदस्य बने थे.

अजित पवार ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैंने कुछ लोगों से मजाक में कहा था कि जब आपने एकनाथ शिंदे से कहा था कि वे इतने विधायकों के साथ आएं तथा उन्हें सीएम बनाया जाएगा तो आपको मुझसे पूछना चाहिए था. मैं पूरी पार्टी को साथ ले आता. पवार ने कहा कि जीवन में होता वही है जो भाग्य में लिखा होता है. पवार के इस बात पर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे. जुलाई 2023 में अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार के खिलाफ बगावत कर दी थी तथा वह NCP को तोड़कर भाजपा-शिवसेना सरकार में सम्मिलित हो गए थे.

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -