'उन्होंने कहा है तो सच ही होगा..', अमित शाह के किस बयान का समर्थन कर रहे अशोक चव्हाण

'उन्होंने कहा है तो सच ही होगा..', अमित शाह के किस बयान का समर्थन कर रहे अशोक चव्हाण
Share:

मुंबई: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की इस टिप्पणी पर कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP- शरद चंद्र पवार) सुप्रीमो शरद पवार ने "भ्रष्टाचार को संस्थागत रूप दिया", भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद अशोक चव्हाण ने सोमवार को कहा कि अगर गृह मंत्री कोई बयान देते हैं, तो स्वाभाविक रूप से उसमें "सच्चाई" होगी। 

दरअसल, अमित शाह ने रविवार को भ्रष्टाचार को लेकर शरद पवार पर तीखे हमले किए और उन पर भ्रष्टाचार को "संस्थागत रूप देने" का आरोप लगाया। चव्हाण ने संवाददाताओं से कहा कि, "जब देश के गृह मंत्री कोई बयान देते हैं, तो स्वाभाविक रूप से उसमें गंभीरता और सच्चाई होती है। सुप्रिया सुले द्वारा लगाया गया आरोप एक राजनीतिक आरोप है। उनके पास मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है।" इससे पहले महाराष्ट्र के पुणे में भाजपा सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भारतीय राजनीति में भ्रष्टाचार के "सबसे बड़े मास्टरमाइंड" शरद पवार हैं। 

शाह ने कहा कि "वे (विपक्ष) भ्रष्टाचार के बारे में बोल रहे हैं। भारतीय राजनीति में भ्रष्टाचार के सबसे बड़े मास्टरमाइंड शरद पवार हैं और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है। अब वे हम पर क्या आरोप लगाएंगे? अगर किसी ने भ्रष्टाचार को संस्थागत बनाने का काम किया है, तो वह आप हैं, शरद पवार। और आप हम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं?" अमित शाह ने राज्य में कथित दूध पाउडर आयात परिपत्र को लेकर विपक्षी गठबंधन, महा विकास अघाड़ी (MVA) और शरद पवार पर निशाना साधा। उन्होंने MVA पर "झूठ फैलाने" का आरोप लगाया और घोषणा की है कि अगले पांच वर्षों में 1 ग्राम दूध पाउडर भी आयात नहीं किया जाएगा। 

गृह मंत्री ने आगे कहा कि, "वे एक पुराने और अप्रचलित परिपत्र का उपयोग करके झूठ फैला रहे हैं। यहां तक ​​कि मैं भी भ्रमित था इसलिए मैंने पीयूष गोयल जी (वाणिज्य और उद्योग मंत्री) को फोन किया। तब पीयूष गोयल जी ने कहा कि यह हमारा नहीं, शरद पवार का है। वह (शरद पवार) कह रहे हैं कि दूध पाउडर आयात किया जाएगा। भ्रमित न हों। उन्होंने ऐसे परिपत्र जारी किए थे। पिछले 10 वर्षों में, पीएम मोदी की सरकार के तहत 1 किलो दूध पाउडर भी आयात नहीं किया गया था और अगले 5 वर्षों तक भी 1 ग्राम दूध पाउडर का आयात नहीं किया जाएगा, यह मेरा आपसे वचन है। वे गलतफहमी फैलाकर ही चुनाव जीतना चाहते हैं।"  

कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर द्रास जाएंगे पीएम मोदी, देश के जवानों से करेंगे मुलाकात

'अगर आपके पास पैसे हैं, तो आप भारतीय शिक्षा प्रणाली को खरीद सकते हैं..', NEET पर संसद में बोले राहुल गांधी

शनिवार को याचिका, आज सुनवाई और ताबड़तोड़ रोक ! सुप्रीम कोर्ट ने कहा- दुकानों पर नाम-पहचान बताने की जरूरत नहीं

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -