'अजित पवार के बगल में बैठता हूं तो उल्टी...', शिंदे के मंत्री ने मचाया बवाल

'अजित पवार के बगल में बैठता हूं तो उल्टी...', शिंदे के मंत्री ने मचाया बवाल
Share:

मुंबई: शिवसेना (शिंदे गुट) के नेता तानाजी सावंत ने नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) और उसके प्रमुख अजित पवार पर विवादित टिप्पणी की है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि वह पूरी जिंदगी एनसीपी की विचारधारा से कभी सहमत नहीं रहे. एकनाथ शिंदे की पार्टी के नेता तानाजी सावंत ने एक कार्यक्रम में कहा कि मैं शिवसैनिक हूं. यह सच है कि हमारी जिंदगी में कांग्रेस एवं NCP की कभी नहीं बनी. मैं जब से छात्र था, तब से कभी तालमेल नहीं बैठा. यह हकीकत है. आज, यदि मैं उनके (NCP) साथ कैबिनेट में भी बैठता हूं, तो बाहर आने के बाद मुझे उल्टी आती है. मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता.

तानाजी सावंत ने कहा कि मैं बेशक मंत्रिमंडल में NCP चीफ अजित पवार के साथ बैठता हूं किन्तु जैसे ही मैं बाहर आता हूं, मुझे उल्टी आने लगती है. इसे रोका नहीं जा सकता. ऐसा नहीं है कि इसे बदला नहीं जा सकता बल्कि हम अपने सिद्धांतों को लेकर प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि एलर्जी वाले शख्स को जैसे गोलियां खाने पर उल्टियां गिरती हैं. वैसी ही स्थिति मेरे साथ है.

वहीं, NCP के प्रवक्ता तथा एमएलसी अमोल मिटकरी ने सावंत के इस बयान की निंदा की. उन्होंने काह कि क्या शिवसेना के साथ संबंधों को सामान्य बनाए रखने की जिम्मेदारी सिर्फ एनसीपी की है. हम सिर्फ गठबंधन धर्म निभा रहे हैं. बता दें कि तानाजी सावंत पहले भी विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रह चुके हैं। 2022 में, उन्होंने रत्नागिरी जिले में बांध टूटने की घटना के लिए केकड़ों को जिम्मेदार ठहराया था, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई थी। इस बयान की भी बहुत आलोचना की गई थी।

'जन-धन खातों से लेकर फिनटेक क्रान्ति तक..', GFF सम्मेलन में क्या-क्या बोले पीएम मोदी ?

डेढ़ करोड़ में राहुल गांधी ने दो सीटों पर लड़ा था चुनाव, कांग्रेस का खुलासा

आज महाराष्ट्र को 76000 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, लाखों लोगों को मिलेगा रोज़गार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -