‘हफ्ता नहीं तो जाएगी जान’, वीडियो वायरल होते ही गुंडों पर पुलिस का एक्शन

‘हफ्ता नहीं तो जाएगी जान’, वीडियो वायरल होते ही गुंडों पर पुलिस का एक्शन
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक दुकानदार के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो कुछ बदमाश हफ्ता नहीं देने पर दुकानदार को पीट रहे हैं। उसे धमकी दे रहे हैं कि हफ्ता नहीं देने पर दुकान चलाना तो दूर, जान से भी हाथ धोना पड़ेगा। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर एक्शन में आई पुलिस ने 4 अपराधियों को दबोच लिया है। फिर इन चारो आरोपियों को घटना स्थल से ही पैदल मार्च कराते हुए थाने ले जाया गया।

यह घटना उज्जैन के डी गेट इलाके में जीवाजी गंज थाना इलाके की थी। पुलिस ने बताया, यहां बलाई बाखल में रहने वाले राजकुमार की दुकान है। आरोप है कि कुछ बदमाश राजकुमार पर हफ्ता वसूली के लिए दबाव बना रहे थे। वहीं जब राजकुमार ने हफ्ता देने से इंकार कर दिया तो अपराधियों ने उनके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। घटना के चलते किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। स्वयं राजकुमार ने भी जीवाजी गंज थाने में आकर अपराधियों के खिलाफ शिकायत दी है।

इसमें बताया कि उनकी पान की दुकान है। अपराधी उनकी दुकान से फ्री में पान गुटखा तो खा ही रहे थे, हफ्ता भी मांग रहे थे। मना करने पर अपराधियों ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। राजकुमार की शिकायत पर पुलिस ने धारा 327, 294, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर चारो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार कर पहले पीड़ित की दुकान पर ले गई तथा वहां से पैदल मार्च कराते हुए थाने ले गई।पकड़े गए अपराधियों की पहचान शानू उर्फ शाहनवाज निवासी जूना सोमवारिया, समीर पिता फ़ज्जू खान निवासी तराना, सादिक पिता शहजाद खान निवासी जूना सोमवारिया के तौर पर हुई है।

चौथा अपराधी नाबालिग है। आरोप है कि दुकानदार राजकुमार ने पहले ही पुलिस को शिकायत दी थी, किन्तु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जानकारी होने पर हिंदूवादी संगठनों ने हस्तक्षेप किया। फिर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अपराधियों के विरुद्ध यह कार्रवाई की है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने से ही जाहिर हो रहा है कि अपराधियों ने यह वारदात क्षेत्र में धाक बनाने के लिए की है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात की जा रही है।

दुल्हन बनने से पहले महिला दरोगा ने की खुदखुशी, चौंकाने वाला है मामला

जमीन घोटाले में हेमंत सोरेन को हाई कोर्ट ने दी जमानत, 6 महीने बाद निकलेंगे जेल से बाहर

आसमान से बरसी राहत, लेकिन दिल्ली के लिए बन गई आफत ! जल संकट से जूझती राजधानी अब 'जलभराव' से परेशान, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -