'अगर ये सही लगता है तो बलात्कार-हत्या भी...', थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत का नया पोस्ट

'अगर ये सही लगता है तो बलात्कार-हत्या भी...', थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत का नया पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अब हिमाचल प्रदेश के मंडी की सांसद बन गई हैं। चुनाव जीतने के पश्चात् कंगना दिल्ली रवाना हो रही थीं जब उन्हें चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर एक महिला CISF जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ कांड के वीडियो वायरल हुए, जिनपर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की जमकर प्रतिक्रिया आई। कुछ लोगों ने कंगना रनौत के साथ हुए इस वाकये की निंदा की तो वहीं कुछ ऐसे भी थे जो महिला जवान के साथ खड़े दिखाई दिए। लोगों ने महिला जवान की तारीफ भी की और कंगना को ट्रोल भी किया। अब उन ट्रोल्स को कंगना ने जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने X पर पोस्ट लिखा, 'हर बलात्कारी, खूनी या चोर के पास अपराध करने का बड़ा भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक एवं आर्थिक कारण होता है। कोई भी अपराध किसी वजह के बिना नहीं होता। फिर भी उन्हें दोषी करार किया जाता है तथा जेल की सजा सुनाई जाती है। यदि आप किसी अपराधी की सारे कानूनों को तोड़कर अपराध करने की भावना से जुड़े हैं। याद रखें यदि आप इसे सही मानते हैं कि कोई दूसरे के इंटीमेट जोन में घुसे, बिना अनुमति उनके शरीर को छूए और उनका शोषण करे, तो आप बलात्कार एवं कत्ल को भी सही मानते हैं।'

आगे उन्होंने लिखा, 'आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्ति को गहराई से देखना चाहिए। मैं आपको सलाह दूंगी कि योग एवं ध्यान लगाने जैसी चीजें करें वरना आपका जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा। इतनी ईर्ष्या और नफरत लेकर न जिएं, स्वयं को आजाद कर दें।' थप्पड़ कांड पर इस बीच कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार मयंक मधुर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने बताया है कि थप्पड़ कांड के पश्चात् कंगना रनौत की सिक्योरिटी में कोई इजाफा नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा, 'हमने हिमाचल प्रदेश की सरकार को रिक्वेस्ट नहीं भेजी है। कृपा करके किसी भी अफवाह पर भरोसा न करें। कुछ लोग सोशल मीडिया पर हमारी मानहानि कर रहे हैं तथा CISF की जवान ने जो किया उसे सही साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

बॉबी देओल के बाद ये मशहूर साउथ एक्टर बनेगा औरंगजेब, शाहिद कपूर की फिल्म में आएंगे नजर

आरती-कृष्णा से आज भी नफरत करती है गोविंदा की पत्नी! बोली- 'जब वो लोग परवाह नहीं कर रहे है तो...'

शेखर सुमन से लेकर नाना पाटेकर तक... थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत के सपोर्ट में ये मशहूर स्टार्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -