'अगर उसकी गलती है, तो गिरफ्तार कर लो..', पेपर लीक मामले में अपने PS का नाम आने पर बोले तेजस्वी यादव

'अगर उसकी गलती है, तो गिरफ्तार कर लो..', पेपर लीक मामले में अपने PS का नाम आने पर बोले तेजस्वी यादव
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा पर निशाना साधा। सिन्हा ने दावा किया था कि तेजस्वी यादव के निजी सचिव पेपर लीक और UGC-NET 2024 विवाद की गड़बड़ियों से जुड़े थे। तेजस्वी यादव ने इस मामले पर कह है कि, "यह मुख्य आरोपी से ध्यान हटाने का प्रयास है।"

तेजस्वी यादव ने NEET गड़बड़ी मामले में अपने PS की भूमिका पर कहा, 'PA, PS सबको सीएम बुलाए और पूछताछ करले, EOU ने कुछ नहीं कहा है हमारे PA पर, ये तो बस विजय सिन्हा बोल रहे हैं, मगर मैं मुख्यमंत्री को कहता हूं कि मेरे PA को बुलाकर पूछताछ कर ले।' लालू यादव के छोटे बेटे ने आगे कहा कि,  'मास्टरमाइंड को बचाना चाहते हैं, इसलिए मामले को डाइवर्ट कर रहे हैं, अगर मेरे PS की गलती है, तो उसको गिरफ्तार कर लो, हमको कोई समस्या नहीं है, मगर मेरा नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा।'  

दरअसल, एक प्रेस वार्ता में विजय कुमार सिन्हा ने दावा किया था कि तेजस्वी यादव के सहयोगी प्रीतम कुमार ने बिहार सड़क निर्माण विभाग (RCD) के एक कर्मचारी को फोन कर इंजीनियर सिकंदर प्रसाद यादवेंदु के लिए कमरा बुक करने को कहा था, जिसने पहले प्रवेश परीक्षा विवाद में एक 'मंत्री जी' की कथित संलिप्तता का खुलासा किया था। सिकंदर प्रसाद यादवेंदु ने दावा किया कि उन्होंने अपने भतीजे अनुराग यादव, जो NEET परीक्षा में शामिल होने वाला है, उसकी मां और अन्य साथियों को पटना में सरकारी बंगले में रहने की सलाह दी थी। अनुराग यादव फिलहाल परीक्षा में अनियमितताओं के मामले में जेल में है।

विजय कुमार सिन्हा ने दावा किया कि उन्होंने इस मामले में विभागीय जांच की और पाया कि प्रीतम कुमार ने प्रदीप नामक आरसीडी कर्मचारी को 1 मई को बिहार एनएचएआई के गेस्ट हाउस में कमरा बुक करने के लिए बुलाया था।

उज्जैन में एक और आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी और फिर...

बकरीद पर शराब पीने से रोका तो शाहजहां ने छोटे भाई को चाक़ू घोंपकर मार डाला, अब गिरफ्तार

तमिलनाडु में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 47 हुई, निशाने पर आई स्टालिन सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -