'अगर मुस्लिम जब मार सकते तो क्या हम हिंदू...', बांग्लादेश में हिंदुओं की टारगेट किलिंग पर बोले BJP नेता

'अगर मुस्लिम जब मार सकते तो क्या हम हिंदू...', बांग्लादेश में हिंदुओं की टारगेट किलिंग पर बोले BJP नेता
Share:

नई दिल्ली: भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में हिंदुओं की टारगेट किलिंग पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ सदस्य एवं पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बुरी तरह भड़के हैं। उन्होंने वहां के मुस्लिमों का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही है। मंगलवार (14 अगस्त, 2024) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ने यह सवाल उठाया कि हमले-अपमान पर क्या हम बदला नहीं ले सकते हैं?

सुब्रमण्यम स्वामी के मुताबिक, "यदि बांग्लादेश के भयानक मुसलमान रक्षाहीन हिंदुओं को मार सकते हैं या उनका अपमान कर सकते हैं तो क्या हम हिंदू प्रतिशोध लेने के हकदार हैं?" नरेंद्र मोदी के आलोचक तथा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ने एक्स पोस्ट में सलाह देते हुए कहा, "हां, हमारे सैनिकों को जंगल देश (बांग्लादेश के संदर्भ में) में भेजो और उस पर कब्जा कर लो।"

5 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफे के पश्चात् से बांग्लादेश के तकरीबन 48 जिलों में 278 हिंदू परिवारों को बड़े स्तर पर हिंसा तथा बर्बरता का सामना करना पड़ा है। US के हार्वर्ड विश्वविद्यालय से इकनॉमिक्स में पीएचडी करने वाले सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सबसे पहले नरेंद्र मोदी की जगह सच्चे हिंदुस्तानी नेता को लाना होगा।

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -