'अगर पार्टी नेता जयंत सिंह की रिहाई नहीं हुई तो जान से मार देंगे', सौगत रॉय को मिली धमकी

'अगर पार्टी नेता जयंत सिंह की रिहाई नहीं हुई तो जान से मार देंगे', सौगत रॉय को मिली धमकी
Share:

कोलकाता: TMC के वरिष्ठ नेता और सांसद सौगत रॉय ने दावा किया है कि उन्हें एक धमकी भरा फोन आया है, जिसमें उन्हें चेतावनी दी गई है कि यदि उन्होंने पार्टी के गिरफ्तार नेता जयंत सिंह को जल्द से जल्द रिहा नहीं कराया तो उनकी हत्या कर दी जाएगी. जयंत सिंह उत्तर 24 परगना के अरियादहा इलाके से TMC नेता हैं। उन्हें 30 जून को कथित तौर पर भीड़ से जुड़ी एक हिंसक घटना के सिलसिले में बीते सप्ताह हिरासत में लिया गया था। अरियादहा दमदम लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है, जिसका प्रतिनिधित्व चार बार के सांसद सौगत रॉय करते हैं। 

रॉय ने बुधवार को कहा कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से कॉल आया, जिसमें कॉल करने वाले ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि यदि जयंत सिंह को तुरंत रिहा नहीं किया गया, तो उन्हें मार दिया जाएगा। कॉल करने वाले ने रॉय को अरियादहा इलाके में जाने पर नुकसान पहुंचाने की भी चेतावनी दी। रॉय ने बताया कि उन्हें इस प्रकार के दो धमकी भरे कॉल आए, जिसमें कॉल करने वाले ने अभद्र भाषा का भी उपयोग किया। जवाब में रॉय ने बैरकपुर पुलिस कमिश्नर से नंबर का पता लगाने की अपील की है तथा धमकियों के सिलसिलें में शिकायत दर्ज कराई है। जयंत सिंह को एक वायरल वीडियो के पश्चात् गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर भीड़ के साथ मिलकर कॉलेज के एक छात्र एवं उसकी मां पर हमला करते हुए दिखाया गया था। 

इस मामले में पुलिस ने सक्रिय कार्रवाई की थी, जिसके चलते मंगलवार देर रात सिंह के एक और सहयोगी को गिरफ्तार किया गया। इस घटना के संबंध में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस हालिया गिरफ्तारी से पहले जयंत सिंह जमानत पर बाहर थे, उन्हें पहले 2023 में गैरकानूनी गतिविधियों के सिलसिले में हिरासत में लिया गया था। रॉय ने स्पष्ट किया कि सिंह जमानत की शर्तों का पालन कर रहे थे तथा तब से अवैध गतिविधियों से दूर रहे हैं। जब सिंह की सत्तारूढ़ पार्टी से निकटता के बारे में पूछा गया, तो रॉय ने जोर देकर कहा कि इस प्रकार के प्रभाव का कोई आरोप नहीं है, और सिंह के खिलाफ किसी भी शिकायत की पूरी तरह से जांच की जाएगी।

हाल ही में हुई हिंसक घटना की तहकीकात जारी रहने की वजह से अरियादाहा में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है, साथ ही राजनीतिक निहितार्थ मामले की जटिलता को बढ़ा रहे हैं।

CA Result 2024 जारी, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया, दुबई या श्रीलंका में हो सकते हैं भारत के मैच

ऑस्ट्रिया में भी बढ़ रहा योग-आयुर्वेद का क्रेज, तीन दिवसीय विदेश दौरे के बाद दिल्ली लौटे पीएम मोदी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -