'अगर शाहरुख साहब नहीं आते तो...', SRK को लेकर इस एक्टर ने कही बड़ी बात

'अगर शाहरुख साहब नहीं आते तो...', SRK को लेकर इस एक्टर ने कही बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को फैंस के साथ-साथ फिल्मी जगत के बड़े सितारे भी खूब सराहते हैं। उनकी सफलता और संघर्ष की कहानी ने न सिर्फ करोड़ों लोगों को प्रभावित किया है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई नए और उभरते कलाकारों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनी है। हाल ही में, अभिनेता सोहम शाह ने शाहरुख खान के सफर पर अपने विचार साझा किए, जिसमें उन्होंने शाहरुख के प्रभाव और उनकी व्यक्तिगत प्रेरणा का जिक्र किया।

सोहम शाह, जो इन दिनों अपनी 2018 की फिल्म तुम्बाड की री-रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं, ने शाहरुख के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका सफर बेहद प्रेरणादायक रहा है। उन्होंने बताया कि शाहरुख खान का बॉलीवुड में आने से बाहरी लोगों के लिए इंडस्ट्री में प्रवेश करना आसान हुआ है। सोहम ने कहा, "अगर शाहरुख खान साहब नहीं आते तो ऐसा होता कि ये बॉम्बे इंडस्ट्री के लोगों की चीज है. बाहर के लोगों के लिए दरवाजे नहीं खुले होते. वो पार्टिसिपेट नहीं कर पाते."

शाहरुख खान का दिल्ली से आकर बॉलीवुड में खुद को स्थापित करना सोहम के लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत बड़ी प्रेरणा रही है। उन्होंने कहा, "बचपन में ही एक सपना बोया जाता है कि मैं भी यहां आऊंगा और कुछ बड़ा करूंगा, क्योंकि शाहरुख खान ने किया है। उन्होंने दिल्ली से आकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। इससे यह महसूस होता है कि अगर उन्होंने कर दिखाया, तो हम भी कर सकते हैं।"

सोहम शाह की फिल्म तुम्बाड, जिसे 2018 में रिलीज़ किया गया था, हाल ही में फिर से सिनेमाघरों में उतारी गई है। इस री-रिलीज ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाबी हासिल की है। फिल्म ने 27 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की, जो कि एक री-रिलीज के लिए बहुत बड़ा आंकड़ा माना जाता है। तुम्बाड को दर्शकों और आलोचकों से पहले भी काफी सराहना मिली थी, और री-रिलीज के बाद भी इसे नए सिरे से पसंद किया जा रहा है।

अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए गोविंदा, हाथ जोड़कर फैन्स का जताया आभार

'मैं तुम्हारी तरह नेपोकिड नहीं आउटसाइड हूं', भरी महफ़िल में विक्की कौशल से बोले शाहरुख़

शाहरुख खान ने साधा आमिर खान पर निशाना, देखकर SRK पर भड़के लोग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -