'जेल से बाहर न आ जाए बंदा, पूरा सिस्टम इसमें लगा', केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोली पत्नी सुनीता
'जेल से बाहर न आ जाए बंदा, पूरा सिस्टम इसमें लगा', केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोली पत्नी सुनीता
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को CBI ने शराब घोटाले मामले में गिरफ्तारी कर लिया है। इसे लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी को तानाशाही करार दिया। साथ ही कहा कि पूरा सिस्टम इसी प्रयास में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाए। ये क़ानून नहीं है। ये तानाशाही है, इमरजेंसी है।

वहीं, AAP ने कहा कि जब केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिलने की संभावना थी, तो बीजेपी घबरा गई तथा उन्हें CBI द्वारा "फर्जी मामले" में गिरफ्तार करवा दिया। बुधवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने कथित शराब घोटाले में केजरीवाल को औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया और भ्रष्टाचार मामले में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक की पांच दिन की हिरासत मांगी। सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में कहा कि उनके पति को आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 20 जून को जमानत मिल गई थी, तथा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तुरंत स्टे ले लिया। उन्होंने कहा कि अगले ही दिन CBI ने उन्हें आरोपी बना दिया तथा आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पूरा तंत्र इस प्रयास में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाए। यह तानाशाही है, यह आपातकाल है। 

AAP ने भी केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा की तथा कहा कि तानाशाह ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। आज जब सीएम अऱविंद केजरीवाल को जमानत मिलने की पूरी संभावना थी, तो बीजेपी ने घबराकर केजरीवाल को फर्जी मामले में CBI से गिरफ्तार करवा दिया। CBI केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ले गई, जहां उनका ब्लड शुगर लेवल बहुत कम हो गया। तानाशाह, चाहे जितना भी जुल्म कर लो, केजरीवाल न झुकेंगे, न टूटेंगे। CBI ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया तथा उनकी पांच दिन की हिरासत मांगी। विशेष न्यायाधीश अमिताभ रावत ने हिरासत याचिका पर आदेश सुरक्षित रख लिया। कोर्ट के समक्ष अपने अभिवेदन में केजरीवाल ने मामले में स्वयं को निर्दोष बताया तथा कहा कि उनके पूर्व डिप्टी मनीष सिसोदिया एवं AAP दोनों निर्दोष हैं। 

'2 जुलाई को व्यक्तिगत रूप से पेश हों राहुल गांधी', मानहानि केस में सुल्तानपुर की MP-MLA कोर्ट का आदेश

शराब के नशे में अफसर ने कार से 5 को रौंदा, 3 की मौत, CM धामी ने की ये कार्रवाई

काम करते-करते अचानक दफ्तर में बेहोश हुआ बैंक कर्मचारी, चंद मिनटों में तोड़ा दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -