'अगर 5 से 6 और लोग होते तो उन्हें मार दिया जाता', रवीना टंडन के साथ हुई मारपीट पर बोली कंगना रनौत

'अगर 5 से 6 और लोग होते तो उन्हें मार दिया जाता', रवीना टंडन के साथ हुई मारपीट पर बोली कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन इन दिनों ख़बरों में बनी हुई हैं। 2 जून को रवीना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनके साथ कुछ लोग अभद्र व्यवहार करते दिखाई दिए थे। कुछ लोगों ने रवीना पर महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की थी। वहीं, इस मामले में पुलिस ने यह स्पष्ट कर दिया है कि रवीना पर लगाए गए आरोप झूठे हैं, जिसका CCTV वीडियो भी सामने आया। वहीं अब इस मामले में अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रवीना का समर्थन किया है तथा इस घटना की निंदा की।

कंगना रनौत ने मुंबई की सड़क पर रवीना टंडन पर हुए हमले के एक दिन पश्चात् उनका समर्थन किया। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने इस घटना को बिल्कुल चिंताजनक बताया। उन्होंने रोड रेज आउटबर्स्ट की निंदा की तथा कहा कि  उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। पोस्ट साझा करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बेहद चिंताजनक है। यदि विपरीत समूह में पांच से छह और लोग होते तो उन्हें मार दिया जाता। हम इस प्रकार के रोड रेज की निंदा करते हैं। उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। उन्हें इस प्रकार के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना नहीं चाहिए।'

वही इस मामले में मुंबई पुलिस के एक अफसर ने बताया कि अपनी तहकीकात के चलते पुलिस ने पाया कि रवीना की कार किसी से नहीं टकराई थी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो में एक शख्स ने दावा किया था कि रवीना के ड्राइवर ने उसकी मां को टक्कर मारी। जब रवीना से पूछताछ की गई तो उन्होंने उसके साथ मारपीट आरम्भ कर दी। वही ये मामला इस समय सुर्ख़ियों में छाया हुआ है कई लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

'न गाड़ी टकराई, न ही एक्ट्रेस ने पी रखी थी शराब', फिर भी रवीना टंडन के साथ मुस्लिम परिवार ने की मारपीट, वायरल हुआ VIDEO

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में ओरी को गोद में उठाकर नाचा ये मशहूर एक्टर, गुरु रंधावा ने जमाया रंग

‘आदमी कहां रोते हैं’, ‘हीरामंडी’ के सेट पर एक्टर ने कह दी ऐसी बात, डायरेक्टर ने शेयर किया किस्सा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -