'नहीं जीते तो 1500 रुपये वापस ले लेंगे', लाड़ली बहना योजना पर आया इस नेता का बयान

'नहीं जीते तो 1500 रुपये वापस ले लेंगे', लाड़ली बहना योजना पर आया इस नेता का बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की लाडली बहना योजना को लेकर चर्चाएं जारी हैं। इसी बीच MLA रवि राणा ने स्पष्ट कर दिया है कि यदि 'बहनों' ने वोट नहीं दिया, तो रुपये वापस ले लिए जाएंगे। इस बयान को लेकर अब प्रदेश में खूब हंगामा हो रहा है। रवि भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद नवनीत राणा के पति हैं। वह अमरावती के वाडनेरा से निर्दलीय MLA हैं।

राणा ने कहा, 'जब महायुति सरकार सत्ता में वापस आएगा, तो लड़की बहिन योजना की राशि को 1500 रुपये से बढ़ाकर 3000 हजार रुपये प्रतिमाह कर देगी।' उन्होंने कहा, 'हालांकि, यदि आपने चुनाव में हमें आशीर्वाद नहीं दिया, तो हम 1500 रुपये भी वापस ले लेंगे। यदि सरकार आपको ये सब दे रही है, तो आपको भी उनका समर्थन करना चाहिए।' प्रदेश में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। राणा ने यह बात अमरावती में स्कीम के सर्टिफिकेट बांटते वक़्त कही है। हाल ही में उनकी पत्नी नवनीत राणा ने लोकसभा चुनाव लड़ा था, मगर उन्हें हार का सामना करना पड़ा। जबकि, रवि वाडनेरा से 3 बार के MLA हैं।

विशेष बात है कि राणा की ओर से बयान ऐसे वक़्त पर आया है, जब महाराष्ट्र में सीएम एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस एवं अजित पवार योजना के प्रचार में जुटे हुए हैं। इधर, राणा के बयान के पश्चात् विपक्ष भी सरकार के खिलाफ लामबंद हो गया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार ने प्रदेश की महिलाओं के साथ धोखा करने तथा 1500 रुपये में उनके वोट खरीदने के आरोप लगाए हैं।

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -