कोरियाई गर्ल की तरह यदि आप भी चाहती है चमकदार स्किन तो करें ये काम

कोरियाई गर्ल की तरह यदि आप भी चाहती है चमकदार स्किन तो करें ये काम
Share:

यदि आप के-ड्रामा या के-पॉप के फैन हैं, तो आपने ‘कोरियाई ग्लास स्किन’ के बारे में सुना होगा। यह एक बेदाग और चमकदार त्वचा का चलन है जिसे हर कोई पाना चाहता है, चाहे वे कोरियाई संस्कृति को फॉलो करते हों या नहीं।

स्टीम सेशन करें: कोरियाई ग्लास स्किन पाने के लिए नियमित रूप से स्टीम सेशन लेना बहुत फायदेमंद होता है। स्टीम आपके पोर्स को खोलती है और त्वचा में फंसी गंदगी को बाहर निकालती है। आप स्टीमर का उपयोग कर सकते हैं या हर दिन 5-7 मिनट तक स्टीमी शॉवर ले सकते हैं।

चेहरे की एक्सरसाइज़ करें: कोरिया में साफ और गोरी त्वचा को एक खास गुण माना जाता है। वहां की महिलाएं बेदाग त्वचा पाने के लिए रोजाना चेहरे की एक्सरसाइज़ करती हैं। यह आपकी जॉलाइन को वी-आकार देती है और त्वचा को टाइट और जवां बनाती है।

चेहरे को साफ करें: चमकदार त्वचा के लिए चेहरे की डीप क्लींजिंग बहुत जरूरी है। अपने चेहरे को माइसेलर क्लींजिंग वॉटर से दो बार साफ करें। नींबू युक्त फेसवॉश का उपयोग करें, क्योंकि यह चेहरे को अंदर से साफ करता है और त्वचा को ताजगी देता है।

नम वॉशक्लॉथ से एक्सफोलिएट करें: महिलाएं डीप-क्लींजिंग के लिए वॉशक्लॉथ का उपयोग करती हैं। एक मुलायम वॉशक्लॉथ को गुनगुने पानी में भिगोएं और पानी निचोड़ लें। फिर इसे अपने चेहरे पर धीरे-धीरे (ऊपर की ओर) घुमाएं ताकि गंदगी, धूल और मैल अच्छे से साफ हो जाए।

रिलायंस की कारों की बाजार में हुई एंट्री

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च की नई Xtreme 160R 2V, मिल रहे खास फीचर

'CM पद के लिए दावा करूंगा..', हरियाणा चुनाव से पहले बोले भाजपा नेता अनिल विज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -