यदि रिश्ते को बनाना चाहते है बेहतर तो आज ही देख डालें ये फिल्मे

यदि रिश्ते को बनाना चाहते है बेहतर तो आज ही देख डालें ये फिल्मे
Share:

अगर आप इस वीकेंड रोमांटिक फिल्मों का आनंद लेना चाहते हैं, तो ओटीटी पर कई बेहतरीन फिल्में उपलब्ध हैं। इन फिल्मों में प्यार की गहराई और लव स्टोरीज की खूबसूरती को बखूबी दर्शाया गया है। आइए जानते हैं कौन सी रोमांटिक फिल्में आप इस वीकेंड देख सकते हैं।

मसान (2015): 'मसान' एक ऐसी फिल्म है जो दो अलग-अलग कहानियों को पेश करती है। इसमें एक ओर ऋचा चड्ढा की कहानी है और दूसरी ओर विक्की कौशल की। फिल्म की गति थोड़ी धीमी है, लेकिन इसकी गहराई को समझने पर यह बेहद सुंदर लगती है। आप इस फिल्म को यूट्यूब पर मुफ्त में देख सकते हैं।

लुटेरा (2013): 'लुटेरा' एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आते हैं। यह फिल्म प्यार और बलिदान की एक खूबसूरत कहानी पेश करती है। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं, तो इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

मनमर्जियां (2018): इस फिल्म में लव ट्रायंगल दिखाया गया है जिसमें विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन अहम किरदार निभाते हैं। 'मनमर्जियां' एक दिलचस्प लव स्टोरी है, जिसे आप जी5 पर देख सकते हैं।

आकाश वाणी (2013): 'आकाश वाणी' एक अनोखी लव स्टोरी है जिसमें कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी दर्शकों के दिल को छू लेने वाली है। आप इसे यूट्यूब पर मुफ्त में देख सकते हैं।

जब तक है जान (2012): यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी 'जब तक है जान' एक बेहद खूबसूरत लव स्टोरी है। इसमें शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आते हैं। इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

सनम तेरी कसम (2016): 'सनम तेरी कसम' एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें हर्षवर्धन राने और मावरा होकैन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है और इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

आवारापन (2007): 'आवारापन' एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें इमरान हाशमी और श्रिया सरन की लव स्टोरी दिखाई गई है। इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

'3 दिन में अवैध नशे के धंधे बंद होना चाहिए', पुलिस अफसरों पर भड़के कैलाश-विजयवर्गीय

कौन हैं एयर मार्शल एपी सिंह? जो बने भारतीय वायु सेना के नए प्रमुख

कभी गर्लफ्रेंड से पैसे मांग कर अपना गुजारा चलाता था ये अभिनेता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -