दम हो तो अकेले में देखें ये फ़िल्में और कमजोर दिल वाले रहें....इससे दूर

दम हो तो अकेले में देखें ये फ़िल्में और कमजोर दिल वाले रहें....इससे दूर
Share:

आजकल सुपरनैचुरल हॉरर फिल्मों का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी अब इसी तरह के कंटेंट पर ध्यान दे रहे हैं, जिन्हें वह सिनेमाघरों और OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर रहे हैं। दर्शकों को इस तरह की फिल्मों में बहुत दिलचस्पी दिख रही है। 2024 में आई कई बेहतरीन सुपरनैचुरल हॉरर फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होकर अब OTT पर भी धमाल मचा रही हैं।

'डिमोंटे कलोनी 2' ने मचाई धूम: इन दिनों सभी के बीच श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की खूब चर्चा हो रही थी, लेकिन इस बीच एक और हॉरर फिल्म ने OTT पर अपनी धाक जमा ली है। यह फिल्म 'डिमोंटे कलोनी 2' है, जो इस वक्त OTT पर नंबर 1 ट्रेंड कर रही है। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की और अब OTT पर भी छा गई है। यह फिल्म 15 अगस्त को 'स्त्री 2' के साथ ही रिलीज हुई थी।

डरावने सीन जो रोंगटे खड़े कर दें: 'डिमोंटे कलोनी 2' एक सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर है, जिसमें तमिल अभिनेता अरुलनिथि और प्रिया भवानी शंकर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक कैंसर सर्वाइवर सैम रिचर्ड की आत्महत्या से शुरू होती है और इसमें कई ऐसे सीन हैं जो दर्शकों के पसीने छुड़ा देते हैं। यह फिल्म 2015 में आई सुपरहिट फिल्म 'डिमोंटे कलोनी 1' का सीक्वल है।

कम बजट में शानदार कमाई: फिल्म का बजट मात्र 15 करोड़ रुपये था, लेकिन इसने 85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 'डिमोंटे कलोनी 2' के क्लाइमेक्स ने दर्शकों को हैरान कर दिया और कहानी में बिहार का एंगल भी जुड़ा, जो 2027 में जाकर खत्म होता है।

IMDb पर शानदार रेटिंग: OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 7 की रेटिंग मिली है। यदि आप हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं और कुछ नया देखना चाहते हैं, तो यह फिल्म आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। फिलहाल यह फिल्म तमिल और तेलुगु भाषाओं में उपलब्ध है, लेकिन आप इसे सबटाइटल्स के साथ देख सकते हैं।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -