‘तनख्वाह लेनी है तो आओ हवेली में…’, महिला रसोइया को हेडमास्टर ने अकेले बुलाया और...

‘तनख्वाह लेनी है तो आओ हवेली में…’, महिला रसोइया को हेडमास्टर ने अकेले बुलाया और...
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक हेडमास्टर पर स्कूल की रसोईया के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। महिला ने आरोप लगाया कि हेडमास्टर ने उसे बकाया वेतन देने के बहाने बुलाया। महिला अपने 4 महीने के बकाया वेतन के लिए हेडमास्टर के पास गई थी। हेडमास्टर उसे हिलसा शहर के एक तीन मंजिला भवन में ले गया तथा वहां चाकू से डराकर उसके साथ बलात्कार किया। इस घटना के पश्चात् महिला बेहद भयभीत हो गई। दो-तीन दिन बाद, जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, तो उसने इस घटना के बारे में अपने परिवार को बताया।

महिला के परिवारवालों ने हेडमास्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने बताया कि हेडमास्टर पहले भी कई बार उसके साथ ऐसी हरकत करने का प्रयास कर चुका था। इस घटना से गांव के लोग भी बेहद गुस्से में हैं तथा हेडमास्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार इस मामले की तहकीकात कर रहे हैं तथा महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। पीड़िता ने बताया कि वह स्कूल में बच्चों को खाना खिलाने के पश्चात् घर चली गई थी। हेडमास्टर ने उसे वेतन देने के लिए वापस बुलाया तथा हिलसा चलने को कहा। महिला को पिछले चार महीने का वेतन नहीं मिला था, और उसे पैसों की आवश्यकता थी, इसलिए वह तैयार हो गई। हिलसा पहुंचने पर हेडमास्टर उसे एक तीन मंजिला इमारत में ले गया, जहां उसने चाकू से धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने बताया कि वह चिल्लाती रही, लेकिन हेडमास्टर ने उसकी एक न सुनी।

बलात्कार के पश्चात् महिला चुप रही, क्योंकि उसे लोगों की बातों का डर था। महिला अपने परिवार की इकलौती कमाने वाली थी, जो स्कूल में खाना बनाकर परिवार का गुजारा करती थी। हेडमास्टर को उसके पति की मौत की जानकारी थी तथा वह अक्सर उसे परेशान करता रहता था। फिर एक दिन उसने इस घिनौने अपराध को अंजाम दे दिया।

5600 करोड़ के ड्रग सिंडिकेट का सरगना निकला कांग्रेस नेता तुषार गोयल, दुबई से कनेक्शन

बेटे ने पिता को मुखाग्नि देने से किया इनकार, चौंकाने वाली है वजह

इन जिलों में हुई मॉनसून की विदाई, जानिए अपने यहाँ का हाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -