इस सीजन में आई-लीग स्प्रिंट होने वाला है, मैराथन नहीं: कर्टिस फ्लेमिंग

इस सीजन में आई-लीग स्प्रिंट होने वाला है, मैराथन नहीं: कर्टिस फ्लेमिंग
Share:

नई दिल्ली: पंजाब एफसी ने लीग के चौदहवें सत्र में कल्याणी स्टेडियम में पूर्व चैंपियन आइजोल एफसी के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत की। रूडॉन्ग्लास पंजाब एफसी के कोच कर्टिस फ्लेमिंग ने टूर्नामेंट शुरू करने से कुछ दिनों पहले टूर्नामेंट को "स्प्रिंट, मैराथन नहीं" के रूप में लेबल किया।

गुरुवार को आई-लीग वर्चुअल मीडिया दिवस के दौरान, कर्टिस फ्लेमिंग ने कहा, "सभी विशेष हैं। हर खेल नई चुनौतियों में लाएगा। मोहम्मडन अपनी समृद्ध विरासत के लिए प्रसिद्ध है। उत्तर-पूर्वी क्लब हमेशा अपने रोमांचक खिलाड़ियों के साथ आपको आश्चर्यचकित करते हैं।" एक शानदार लीग बनने जा रही है। हम सभी के साथ समान व्यवहार करेंगे। यह (आई-लीग) स्प्रिंट होने वाला है, मैराथन नहीं।"

फ्लेमिंग ने अपनी टीम के खिलाड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा, "हमारे पास वास्तव में अच्छे युवा खिलाड़ी हैं, साथ ही कुछ बड़े नाम भी हैं। हम लीग को लात मारते हुए देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। टीम में एक सही संतुलन है। युवा लोग ऐसा नहीं करेंगे।" यदि अनुभवी लोग मदद नहीं करते हैं तो सफल होते हैं। उसी तरह, यदि युवा समर्थन नहीं करते हैं, तो वरिष्ठ लड़के अपेक्षा से मेल नहीं खा सकते हैं। दिन के अंत में, टीम-वर्क संभव बनाता है।"

I-लीग की टीमें है अत्यधिक प्रतिस्पर्धी: हेड कोच विंसेंज़ो अल्बर्टो

रिलायंस खेल प्रबंधन जेवी से दुनिया भर में खरीदेगा आईएमजी

ब्लूज़ क्लब के कप्तान ने वेस्ट हैम पर 3-0 से जीत के लिए फ्रैंक लैम्पर्ड की टीम में की वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -