अगले 5 दिनों तक जमकर भीगेंगे ये राज्य, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

अगले 5 दिनों तक जमकर भीगेंगे ये राज्य, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी
Share:

नई दिल्ली: देश के अधिकतर राज्यों में मानसून ने दस्तक दे दी है और हर दिन झमाझम बरसात हो रही है। दक्षिण भारत में मॉनसून के कारण बारिश हो रही है, तो उत्तर भारत के कुछ राज्यों में प्री-मॉनसून की बारिश ने लोगों को राहत पहुंचाई है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही पूरे देश के सभी राज्यों में मॉनसून पहुँच जाएगा।

अब मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों तक कई राज्यों में तेज बारिश की संभावना जाहिर की है। इन राज्यों में पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड आदि शामिल हैं। वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के कारण कई राज्यों में बारिश होगी। मौसम विभाग (IMD) के ताजा ट्वीट के मुताबिक, पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र और अन्य इलाकों जैसे- पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 16-18 जून के बीच बारिश होने का अनुमान है। 17 जून को जम्मू, हिमाचल प्रदेश में तेज बारिश की संभावना हैं।

मौसम विभाग के अनुसार, अगले पांच दिनों तक आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके, रायलसीमा, केरल, माहे, कर्नाटक में पांच दिनों तक तेज बारिश हो सकती है। वहीं, IMD के मुताबिक, तेलंगाना में 15 से 17 जून, तमिलनाडु में 15 से 18 जून, कर्नाटक में 16 से 19 जून और दक्षिणी कोंकण और गोवा में 18 और 19 जून को बारिश हो सकती है।

'हम राहुल गांधी का समर्थन करेंगे..', कहकर 'लंच' खा गए 150 कांग्रेस कार्यकर्ता, फिर हुए गायब

मोमोस खाने वाले हो जाएं सावधान, दिल्ली में एक शख्स की मौत.., AIIMS ने जारी की चेतावनी

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल ने तपती गर्मी में बंदरों को खिलाए आम, लोगों ने कहा- "इसे कहते हैं मानवता"

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -