तीसरी शक्ति आई तो नवाज को देना होगा जवाब

तीसरी शक्ति आई तो नवाज को देना होगा जवाब
Share:

इस्लामाबाद : तहरीक - ए - इंसाफ पार्टी के नेता व पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की आलोचना की। उनका कहना था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ तीसरी शक्ति के आगमन के लिए जवाबदार होगे। दरअसल इमरान खान ने नवाज का विरोध करते हुए इस्लामाबाद में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकतंत्र पटरी से उतरा तो फिर केवल एक ही व्यक्ति जवाबदार होगा।

साफतौर पर उनका कहना था कि उनके दल द्वारा किए जाने वाले प्रदर्शन के बाद आखिर ऐसी कौन सी शक्ति है जो लोकतंत्र को मुश्किल में ला सकेगी। इमरान खान ने कहा कि इस तरह के बयान में तीसरी शक्ति का उन्होंने नाम नहीं लिया। उन्होंने इस मामले में कहा कि तहरीक ए इंसाफ द्वारा जो प्रदर्शन किया गया उसमें सेना को जवाबदार ठहराया गया मगर ऐसे में तो प्रधानमंत्री जवाबदार होता है।

नवाज केवल अपनी शक्ति को ही बचाने के प्रयास में लगे हैं। उनका देश में मौजूद लोकतंत्र पर ध्यान नहीं है। उन्हें पनामा पेपर लीक मामले में नाम सामने आने के बाद तो इस्तीफा दे देना चाहिए। गौरतलब है कि अमेरिका ने पाकिस्तान को चेताकर आतंक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है यदि पाकिस्तान ऐसा नहीं करता है तो फिर अमेरिका को कार्रवाई करने के लिए अपनी सेना और विमान भेजने होंगे।

राॅ एजेंट के नहीं मिले सबूत तो बरी कर दिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -