बेहद ही कम समय में अनन्या बना चुकी है अपनी पहचान

बेहद ही कम समय में अनन्या बना चुकी है अपनी पहचान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या (Ananya Panday) पांडे ने बहुत कम समय में मूवी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी है। आज ही के दिन यानी 30 अक्टूबर, 1998 को जन्मीं अनन्या पांडे जाने-माने मूवी अभिनेता चंकी पांडे (chunky pandey) की बेटी हैं। आज यानि रविवार के दिन अनन्या पांडे अपना जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में।

मूवीज में अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों को भाने वाली अनन्या ने स्नातक तक की पढ़ाई धीरु भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) से पूरी की। उसके उपरांत  उन्होंने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिनय को ही अपना करियर चुन लिया। जिसके लिए अनन्या ने कभी भी अपने पिता के नाम का सहारा नहीं लिया। उन्होंने वर्ष 2019 में पुनीत मल्होत्रा (Puneet Malhotra) द्वारा निर्देशित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the year 2) से बॉलीवुड में कदम रख दिया। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। मूवी में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतरिया (Tara Sutaria) भी लीड रोल में दिखाई दिए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में अनन्या अपने अभिनय और सादगी से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। जिसके उपरांत अनन्या को एक और फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला और मूवी  का नाम था ‘पति पत्नी और वो’। मुद्दस्सर अजीज (Mudassar Aziz) द्वारा निर्देशित इस मूवी में अनन्या अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ लीड रोल में दिखाई दी।

बता दें की मूवी में  उनके द्वारा निभाए गए तपस्या सिंह के किरदार को हर किसी ने बहुत पसंद किया। अनन्या की यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। जिसके उपरांत वर्ष 2020 में उन्हें दिवंगत अभिनेता इरफान खान (irrfan khan) की मूवी ‘अंग्रेजी मीडियम’ के एक गाने में स्पेशल अपीरियंस में भी देखा जा चुका है। अनन्या पांडेय मूवी ‘खाली पीली’ में पहली बार एक्शन करती हुई दिखाई दी थी। इस मूवी में उनके अपोजिट अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) थे। वहीं मूवी गहराइयां में वह बोल्ड अवतार में नज़र आईं। फिल्मों के अलावा अनन्या कई विज्ञापनों और मैग्जीन कवर पर भी नज़र आती हैं।

2024 लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, AAP को लेकर कही ये बात

ठुमकेश्वरी गाने में श्रद्धा ने मारी एंट्री, फैंस ने लगाया नई फिल्म का अनुमान

'बिना शादी के बच्चे पैदा करो नव्या..'.नातिन को जाया ने दिया ज्ञान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -