MP में लहसुन चोरी के शक में शख्स को दी तालिबानी सजा, कपड़े उतारे और...

MP में लहसुन चोरी के शक में शख्स को दी तालिबानी सजा, कपड़े उतारे और...
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक शख्स को लहसुन चोरी के आरोप में तालिबानी तरीके से सजा देने की घटना सामने आई है। घटना कृषि उपज मंडी दफ्तर के बाहर की है, जहां लगभग आधा दर्जन लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, उसके कपड़े फाड़ दिए तथा इसके बाद उसे नग्न कर खंभे से बांधकर पिटाई की। इस के चलते मौके पर उपस्थित भीड़ में से कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो कब का है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है, मगर पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर पीड़ित की तलाश आरम्भ कर दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि तकरीबन आधा दर्जन लोग युवक को पीट रहे हैं, जबकि वह हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है। हमलावर उसके कपड़े फाड़ते हुए उसे नग्न कर रहे हैं एवं उसके पेट पर पैर रख रहे हैं। फिर युवक को खंभे से बांधकर और भी पीटा गया। युवक बार-बार अपनी जान की भीख मांगता रहा, मगर किसी ने उसकी नहीं सुनी। घटना मंडी कार्यालय के मुख्य गेट के बाहर की बताई जा रही है, किन्तु मंडी के अफसर एवं सुरक्षा कर्मी बचाव के लिए सामने नहीं आए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवक पर लहसुन चोरी का आरोप था एवं उसे रंगे हाथों पकड़ने के पश्चात् भीड़ ने उसे मंडी के शेड से लेकर कार्यालय तक पीटते हुए लाया तथा फिर वहां जमकर पिटाई की। अब तक पुलिस को इस घटना की कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है, मगर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। यशोधर्मन नगर थाना पुलिस पीड़ित की तलाश में जुटी है तथा पुलिस का कहना है कि पीड़ित के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अलाउद्दीन खिलजी के नाम पर वक्फ ने हड़पी 90 बीघा जमीन, योगी सरकार ने छुड़ाई

झारखंड में क्या रंग ला पाएगी भाजपा की परिवर्तन यात्रा? इन मुद्दों पर रहेगा ज़ोर

इस्लामिक शसन का ख्वाब देख रहे हिज्ब-उत-तहरीर पर NIA की रेड, तमिलनाडु में ताबड़तोड़ छापे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -