ताकतवर बनने की लालसा में नाबालिग लड़के ने कर डाली 2 वर्षीय मासूम की हत्या, बोला- '6 और बच्चों को...'

ताकतवर बनने की लालसा में नाबालिग लड़के ने कर डाली 2 वर्षीय मासूम की हत्या, बोला- '6 और बच्चों को...'
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ अंधविश्वास एवं ताकतवर बनने की लालसा में एक नाबालिग लड़के ने 2 वर्षीय मासूम का क़त्ल कर डाला. इतना ही नहीं, क़त्ल के पश्चात् वो मासूम का खून भी पी गया. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जब उससे ऐसा करने का कारण जानना चाहा तो आरोपी की बात सुन खुद उनके भी होश उड़ गए. आरोपी बोला- अभी 6 और बच्चे मारने हैं. फिर मैं ताकतवर बन जाऊंगा.

मामला आनंद पर्वत क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि 17 वर्षीय आरोपी ने उन्हें बताया- अपराध को अंजाम देने के समय वह अलौकिक शक्तियों के प्रभाव में था. मासूम बच्चा 21 जुलाई की प्रातः एक खाली पड़े शौचालय में मृत मिला था. वह घटना से एक दिन पहले शाम को लापता हो गया था. पीड़ित बच्चे के परिवार ने आरोप लगाया कि उसके पेट पर चोट के दो निशान थे, जो काटने के जैसे लग रहे थे. चेहरे पर भी कुछ निशान थे- मुंह और माथे के आसपास. डिप्टी पुलिस कमिश्नर (सेंट्रल) ने बताया- अपराधी को पश्चिमी दिल्ली के जखीरा से पकड़ा गया. तहकीकात के चलते पुलिस ने बताया कि इलाके के कई CCTV फुटेज चेक किए गए तथा क्षेत्र में गुप्त मुखबिरों को तैनात किया गया. 

उन्होंने बताया, 26 जुलाई को CCTV फुटेज का विश्लेषण करते समय एक नाबालिग संदिग्ध की पहचान की गई। पुलिस टीम ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की गतिविधियों का पता लगाया और लगभग रात 9 बजे जखीरा फ्लाईओवर से उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान, लड़के ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। डीसीपी ने कहा कि अपराध का मकसद अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है, क्योंकि नाबालिग ने दावा किया कि वह अलौकिक शक्तियों के प्रभाव में था। पीड़ित के पिता ने बताया कि उसके पेट के दाहिने हिस्से पर दो चोटें थीं और माथे के बीच में एक लाल निशान था। उन्होंने संदेह जताया कि अपराधी ने तांत्रिक क्रिया के लिए बच्चे की बलि दी।

पीड़ित की 22 वर्षीय मौसी ने बताया कि आरोपी को पकड़े जाने के समय वे पुलिस स्टेशन में ही मौजूद थे। आरोपी ने उनके सामने स्वीकार किया कि उसके 'गुरु' ने उसे सात बच्चों की बलि देने का आदेश दिया था, और यह पहला था। उसने बताया कि बाबा ने उसे वादा किया था कि ऐसा करने पर उसकी शक्ति बढ़ जाएगी। इसलिए, उसने बच्चे का अपहरण किया, उसे झाड़ियों में ले जाकर दांतों से काटा और उसका खून पीया। फिर उसे एक खाली शौचालय में ले जाकर पत्थर से मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -