बॉडी बनाने के नाम पर जिम ट्रेनर ने दे दिया ऐसा इंजेक्शन, शख्स को प्राइवेट पार्ट में होने लगी जलन और फिर...

बॉडी बनाने के नाम पर जिम ट्रेनर ने दे दिया ऐसा इंजेक्शन, शख्स को प्राइवेट पार्ट में होने लगी जलन और फिर...
Share:

इंदौर: MP के इंदौर शहर में एक जिम ट्रेनर ने कथित रूप से बॉडी बनाने के नाम पर एक शख्स को ऐसा प्रतिबंधित इंजेक्शन लगा दिया जिससे अब उसे प्राइवेट पार्ट में समस्या होने लगी है। शख्स को प्राइवेट पार्ट में संक्रमण हो गया है जिसके पश्चात् उसने जिम ट्रेनर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

वही ये घटना इंदौर के MIG थाने इलाके की है जहां एक जिम के ट्रेनर द्वारा शख्स को मसल्स और स्टैमिना बढ़ाने के नाम पर प्रतिबंधित इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगाए जाने के पश्चात् शख्स की सेहत बिगड़ गयी तथा उसके प्राइवेट पार्ट में समस्या आरम्भ हो गयी। उसे टॉयलेट में जलन होने लगी तथा वो दर्द से परेशान हो गया। इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

वही इस मामले को लेकर MIG थाना प्रभारी अजय वर्मा ने कहा कि 20 वर्षीय एजाज नाम के शख्स ने जिम ट्रेनर सोनू खान एवं उसके भाई रईस खान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है कि स्टेमिना बढ़ाने एवं मसल गेन करने के नाम पर अपराधियों ने उसे प्रतिबंधित इंजेक्शन लगा दिया। पुलिस ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ आयुर्विज्ञान परिषद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एक अफसर ने बताया कि इससे पहले एक महिला भी जिम ट्रेनर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला ने इल्जाम लगाया था कि ट्रेनर भाइयों द्वारा इंजेक्शन दिए जाने के पश्चात् उसके शरीर में समस्या होने लगी थी एवं सूजन बढ़ने के कारण पैरों में पानी भर गया था। 

कलयुगी बेटे ने की हैवानियत की हदें पार! अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

पहले बड़ी बहन के साथ किया दो बार बलात्कार, फिर छोटी के साथ छेड़छाड़।।, राजस्थान का हैवान टीचर

यूपी के वकील से मांगी 15 लाख की रिश्वत, दिल्ली पुलिस के SI, कांस्टेबल सहित 4 गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -