जिस कमरे में हुई शेन वॉर्न की मौत वहाँ से मिली ऐसी चीज कि पुलिस भी हुई हैरान, अब है पोस्टमॉर्टम पर नज़र

जिस कमरे में हुई शेन वॉर्न की मौत वहाँ से मिली ऐसी चीज कि पुलिस भी हुई हैरान, अब है पोस्टमॉर्टम पर नज़र
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न की मौत के मामले में महत्वपूर्ण अपडेट सामने आया है. थाईलैंड में 52 वर्षीय शेन वॉर्न का देहांत दिल का दौरा के कारण हुआ था. अब थाईलैंड पुलिस का कहना है कि शेन वॉर्न के कमरे से खून मिला है. शेन वॉर्न की मौत के पश्चात् स्थानीय पुलिस ने बयान में बताया है कि जिस कमरे में शेन वॉर्न का शव था, वहां पर उसमें सर्वाधिक मात्रा में खून मिला है. ये CPR के कारण हुआ है, क्योंकि जिस समय CPR दिया जा रहा था तब शेन वॉर्न के मुंह से शायद खून निकला होगा.

थाईलैंड पुलिस के अनुसार, शेन वॉर्न को जब दिल का दौरा पड़ा उससे पहले ही उनकी छाती में बहुत दर्द हो रहा था. विला के कमरे में जब उन्हें पाया गया, तब वहां उपस्थित व्यक्तियों ने उन्हें CPR दिया तथा एम्बुलेंस बुलाकर हॉस्पिटल ले जाया गया. शेन वॉर्न के परिवार ने पुलिस को इस बात की खबर दी है कि उन्हें पहले से ही अस्थमा एवं दिल से जुड़ी समस्याएं थीं. इतना ही नहीं कुछ दिन पहले अपने दिल को लेकर शेन वॉर्न ने डॉक्टर से मुलाकात की थी. 

वही शेन वॉर्न को दिल से जुड़ी बीमारी थी, इसी कारण पुलिस ने आरम्भ में इस मौत में किसी प्रकार की गड़बड़ी होने की बात को नकार दिया था. हालांकि अभी तक मौत की वजह क्या है, इसको लेकर किसी चीज़ की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम तक प्रतीक्षा करने को बोला है. रविवार को ही शेन वॉर्न के शव को रिजॉर्ट के समीप से मेन थाईलैंड में शिफ्ट किया गया है. रविवार को शेन वॉर्न का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा, तत्पश्चात, उनकी मौत की सही वजह सामने आ सकती है.  

मैक्सिको में फुटबॉल मैच के दौरान हुआ हंगामा, दर्शकों के बीच हुई झड़प

एशियाई जूनियर और कैडेट चैंपियनशिप में भारतीय तलवारबाजों ने दिखाया दम

डेविस कप में इंडिया ने इतने अंको से जीता मैच

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -