UP में सरेआम छुरी से रेता कारोबारी का गला, पिता बोले- ‘मेरे जिगर के टुकड़े को कसाई ने काट डाला…'
UP में सरेआम छुरी से रेता कारोबारी का गला, पिता बोले- ‘मेरे जिगर के टुकड़े को कसाई ने काट डाला…'
Share:

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ दबंगों ने युवा कारोबारी का गला रेत कर क़त्ल कर दिया। मामूली बात पर अपराधियों ने उसे मुर्गा काटने वाले छुरी से काट डाला। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या के सभी आरोपी फरार हैं। युवक को मामूली बात पर पहले पीटा गया फिर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक युवक घर का इकलौता वारिस है। वारदात के पश्चात् मृतक के पिता का सदमे में हैं।

जिले के गोरखनाथ थाना क्षेत्र स्थित चक्सा हुसैन मोहल्ला निवासी मृतक युवक के पिता जमीर अहमद ने पुलिस को बताया कि गोरखनाथ थाने के पीछे उनकी कपड़े की दुकान है। उनका बेटा जीशान भी कारोबार में हाथ बंटाता था। हाल के दिनों में दुकान का संचालन वही कर रहा था। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार को बेटे ने दुकान खोली थी। रात में 9 बजे जीशान अपनी दुकान को बंद कर घर की तरफ चला। रास्ते में नूरी मस्जिद के पास कुछ लोग खड़े थे। वह उनके साथ बात करने लगा। पिता जमीर ने इल्जाम लगाया कि वहां बबलू कसाई से उसकी बातचीत अचानक विवाद में बदल गई। बबलू ने जीशान को धमकाया तथा थप्पड़ भी मारे। वहां उपस्थित लोगों ने किसी प्रकार से मामला शांत करवाया। रात में लगभग 10:30 बजे खाना खाकर जीशान अपने दरवाजे के बाहर टहल रहा था। इसी के चलते बबलू कुछ दूरी पर घात लगाए बैठा था। उसके साथ उसके भाई भी थे। जैसे ही बबलू अपने घर से थोड़ी दूरी पर टहलते हुए निकला, उसने अपने भाइयों के साथ मिलकर मुर्गा काटने वाले बड़े चाकू से उसका गला रेत दिया। 

इसके चलते जीशान ने बबलू को पकड़ने का भी प्रयास किया, मगर आरोपी ने चाकू से उसके पेट पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एवं वह भी घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की खबर पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची एवं जीशान को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत के पश्चात् पिता जमीर अहमद और परिवार के अन्य लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता ने बताया कि उनका बेटा बहुत ही सीधा था तथा उनका सहारा था। इस मामले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घटना की वजह आपसी विवाद बताई जा रही है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित बबलू कसाई एवं उसके भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी अपराधी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है, जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

क्या 10 साल से खाली पड़े इस महत्वपूर्ण पद पर बैठेंगे राहुल गांधी ? कांग्रेस नेता कर रहे आग्रह

NDA की बैठक में नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर ! देखकर दंग रह गए तमाम सांसद, Video

'सबको पता है मैं हारा या हराया गया हूं', बोले उपेंद्र कुशवाहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -