अंचल में लगातार बारिश से जनजीवन प्रभावित, रतलाम में ट्रैक पर पानी भरा होने से ट्रेनें प्रभावित

अंचल में लगातार बारिश से जनजीवन प्रभावित, रतलाम में ट्रैक पर पानी भरा होने से ट्रेनें प्रभावित
Share:

देश भर में मानसून ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. कई राज्यो में भरी बारिश के चलते बाढ़ के आसार बने हुए है. इसी सिलसिले में अंचल में लगातार बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है. रतलाम में ट्रैक पर पानी भरा होने से ट्रेनें प्रभावित हुईं. वही झाबुआ के थांदला-पेटलावद में कई इलाकों में पानी घुस गया. 

मंदसौर में बुधवार को शिवना उफान पर आ गई और पशुपतिनाथ मंदिर से बस चार फीट नीचे बह रहा था. रतलाम में चारों तरफ पानी ही पानी हो गया. ग्रामीण क्षेत्रों की अधिकांश पुल-पुलियाओं, रपटों पर पानी चढ़ने से मार्ग अवरुद्ध रहे। नामली में एक कार नाली में उतर गई. पुलिस व आमजन ने मदद कर कार में सवार लोगों व कार को सुरक्षित निकाला. क्षमता से अधिक पानी जमा होने पर धोलावड़ जलाशय के तीन गेट खोले गए.

वही शाजापुर, आगर जिले में स्र्क-स्र्ककर तेज व रिमझिम बारिश हुई. तनोड़िया के पास इंदौर-कोटा रोड पर पुलिया के ऊपर से पानी बहने से मार्ग 12 घंटे से अधिक समय तक बंद रहा. इससे हजारों वाहन फंस गए. शाजापुर में लखुंदर एवं चीलर नदियां उफान पर रही. आगर में बाणगंगा, लखुंदर नदी लबालब होकर बही. शाजापुर में 2 इंच बारिश. चीलर डेम 10 फीट भराया. दुपाड़ा मार्ग भी प्रभावित रहा.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -