मुंबई में घटा श्रद्धा मर्डर केस जैसा कांड! लिव इन पार्टनर को आरी से काट कर कुकर में उबाला और फिर...

मुंबई में घटा श्रद्धा मर्डर केस जैसा कांड! लिव इन पार्टनर को आरी से काट कर कुकर में उबाला और फिर...
Share:

मुंबई: मुंबई से दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना सामने आई है। यहां एक 56 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर ली तथा फिर आरी से शव के टुकड़े कर डाले। यही नहीं आसपास में किसी को शक ना हो तथा गंध ना आए, इसके लिए वह शरीर के टुकड़े एक-एक कर फेंकता रहा। पुलिस सूत्रों का तो यहां तक करना है कि मनोज नाम का यह व्यक्ति लिव इन पार्टनर सरस्वती के शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबालता भी था जिससे गंध को समाप्त कर सके। उसके घर से 32 वर्षीय सरस्वती के शरीर के निचले अंग ही पाए गए हैं, जबकि ऊपरी भाग को मनोज ने गायब कर दिया। 

पुलिस सूत्रों ने आरभिंक तहकीकात के आधार पर बताया कि यह वीभत्स हत्याकांड शायद दो से 3 पहले ही हुआ था। 56 वर्षीय मनोज साहनी के साथ 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। दोनों मीरा रोड पर स्थित गीता नगर की आकाशदीप बिल्डिंग में रह रहे थे। आसपास के व्यक्तियों ने बताया कि दोनों ही यहां 3 वर्षों से साथ रह रहे थे। नयानगर पुलिस का कहना है कि बुधवार को बिल्डिंग में रहने वाले कुछ व्यक्तियों ने शिकायत की थी। इन लोगों का कहना था कि कपल जिस फ्लैट में रहता है, वहां से गंध आ रही है। शिकायत पर जब पुलिस पहुंची तो फ्लैट के भीतर से शव के टुकड़े मिले हैं तथा मनोज साहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

डिप्टी पुलिस कमिश्नर जयंत बाजबाले ने कहा कि हमने साहनी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है कि उसने क्यों हत्या को अंजाम दी तथा कैसे यह हत्याकांड हुआ। उन्होंने कहा कि हमें शक है कि मनोज ने अपनी लिव इन पार्टनर को मारकर उसके शव के टुकड़े कर डाले एवं फिर उन्हें ठिकाने लगा रहा था जिससे किसी को पता ना चले। नयानगर पुलिस थाने के एक अफसर ने बताया कि महिला के शव के टुकड़े अब भी गायब हैं। अपराधी से पूछताछ की जा रही है। संदेह है कि उसने जहां-तहां के शव के टुकड़ों को सबूत मिटाने के मकसद से फेंका है। पुलिस ने हत्या एवं सबूत मिटाने के आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है तथा सभी सबूत फ्लैट से इकट्ठा किए गए हैं। बिल्डिंग में रहने वाले व्यक्तियों ने कहा कि कपल की अधिक बातचीत किसी से नहीं थी। वह अपने आप में ही व्यस्त रहते थे। वे लोग जिस फ्लैट में रहते थे, वहां कोई नेम प्लेट भी नहीं लगी थी। यह फ्लैट सोनम बिल्डर्स के नाम पर पंजीकृत था।

मानहानि केस में फिर पेश नहीं हुए केजरीवाल, कोर्ट ने लगाई फटकार, गुजरात यूनिवर्सिटी ने लगाया है केस

पार हुई हैवानियत की हदें! 8 लड़कों ने नाबालिग से की दरिंदगी, बचाने आए रिश्तेदार को भी कर दिया लहूलुहान

शरद पवार बोले- 'जहां से जीत पक्की हो, उन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ें पार्टियां'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -